Faridabad: डेढ़ महीने के बेटे की हत्या के आरोपित पिता को पुलिस ने दबोचा, नींद नहीं... इसलिए ली बच्‍चे की जान

Faridabad News: अपने ही डेढ़ माह के बच्‍चे की हत्‍या करने वाले पिता ने पुलिस पूछताछ में कई राज उगले हैं। आरोपी ने एक दूसरे से छुपाकर दो शादी कर रखी थी। कुछ दिन पहले ही इसके बारे में दोनों पत्नियों को पता चला और उसके बाद से लड़ाई चल रही थी, जिसके कारण आरोपी तनाव में था और उसने अपने ही बच्‍चे का तकिये से मुंह दबाकर हत्‍या कर दी।

Faridabad crime
बच्‍चे की हत्‍या करने वाले पिता ने पुलिस पुछताछ में खोले कई राज   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी ने लोगों से छुपकार की थी दो शादियां
  • पता चलने के बाद दोनों पत्नियां कर रही थी झगड़ा
  • बच्‍चे के रोने की आवाज सुनकर तकिये से घोंट दिया गला

Faridabad News: फरीदाबाद में अपने ही डेढ़ माह के बेटे का तकिये से मुंह दबाकर हत्या करने वाले आरोपित पिता को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पिता सुंदर मूलरूप से गांव झाड़सेंतली का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने इस हत्‍या के कई राज खोले हैं। आरोपित ने बताया कि, उसने दो शादियां कर रखी है, वह अपनी एक पत्‍नी प्रिया के साथ पिछले करीब छह महीने से राजीव कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद में रह रहा था। जिसको लेकर उसका दोनों पत्नियों के साथ झगड़ा शुरू हो गया था, जिससे वह तनाव में रहता था। इसी तनाव के कारण उसने गुस्से में आकर अपने डेढ़ माह के बेटे की हत्या कर दी।

इस पूछताछ की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि, सुंदर ने जून 2012 में डबुआ कॉलोनी की रहने वाली टीना से शादी की थी। इन दोनों का एक नौ साल का बेटा है। इसके बाद आरोपी ने जून 2021 में प्रिया से शादी कर ली। आरोपी ने न तो प्रिया को अपनी पहली शादी के बारे में बताया और न ही पहली पत्‍नी टीना को दूसरी पत्नी के बारे में बताया। कुछ समय पहले ही टीना को आरोपी के दूसरी शादी का पता चल गया और उसने प्रिया को भी इस बारे में बता दिया। जिसके बाद दोनों उससे झगड़ा कर एक दूसरे को छोड़ने के लिए दबाव बना रही थी। दोनों ने इस संबंध में महिला थाने में भी शिकायत दे रखी थी।

तकिये से दबा कर खत्‍म कर दी सांसे

आरोपी ने पुलिस को बताया कि, 24 जून को प्रिया ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इसके बाद से तनाव काफी बढ़ गया। शुक्रवार को प्रिया मायके जाने की जिद करने लगी तो उसने मना कर दिया था। इस कारण दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ और प्रिया एक बच्‍चे को अपने साथ लेकर मायके चली गई, वहीं दूसरे बच्‍चे को उसके पास छोड़ गई। आरोपी ने बताया कि, वह सोना चाहता था, लेकिन बच्‍चा लगातार रो रहा था। जिसके कारण उसे गुस्‍सा आ गया और उसने तकिये से उसका मुंह दबाकर सांसे रोक दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर बच्‍चे का शव स्वजन को सौंप दिया। वहीं बच्चे का बिसरा जांच के लिए भेजा गया है। शुरुआती जांच में मौत का कारण दम घुटना आया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर