रॉन्ग साइड से आ रहा थी बाइक सवार तो कुल्हाड़ी ले पीछे दौड़ पड़ा पुलिसवाला, लात से ठोकरें मार भगाया, वीडियो वायरल

Faridabad: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद से पुलिस की गुंडई का अजब नजारा देखने को मिला। जहां एक पुलिसकर्मी कुल्हाड़ी लेकर बाइक सवारों को मारने के लिए दौड़ पड़ा।

Faridabad policeman
फरीदाबाद में पुलिसकर्मी कुल्हाड़ी लेकर बाइक सवार के पीछे भागा 
मुख्य बातें
  • फरीदाबाद में पुलिस की गुंडई का नजारा
  • कुल्हाड़ी हाथ में लेकर दौड़ा पुलिसवाला
  • गलत साइड आ रहे थे बाइक सवार

Faridabad: दिल्ली से सटे हरियाणा के हाईटेक फरीदाबाद शहर से पुलिस की अजीब हरकत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी की सरेआम गुंडई साफ नजर आ रही है। दरअसल, एक पुलिसकर्मी गलत साइड से आ रहे बाइक सवार को कुल्हाड़ी मारने के लिए दौड़ पड़ा। इसके बाद बाइक सवार को लात से कई ठोकरें मारी और मारकर वहां से भगा दिया। पुलिसकर्मी की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने पर एसीपी बल्लभगढ़ को जांच सौंपी गई है। सरेआम वर्दी में कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के बाटा चौक पर एक बाइक सवार रॉन्ग साइड से आ रहा था। वहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया और हाथ में कुल्हाड़ी लेकर उसे मारने दौड़ पड़ा। पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को कई थप्पड़ और लात भी मारी। चौक से गुजर रहे किसी शहरवासी ने उसकी इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया। 

पुलिस ने भी इस हरकत को गलत माना

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का इस मामले में कहना है कि, पुलिसकर्मी की पहचान हवलदार दिनेश कुमार के रूप में हुई है। उसकी ड्यूटी बाटा चौक पर नहीं बल्कि पुलिसलाइन में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि, पुलिसकर्मी अपने साथ कुल्हाड़ी लेकर पुलिस लाइन ही जा रहा था, क्योंकि वहां झांड़ियां उग आई है। उसकी कटाई करनी थी। हालांकि, पुलिस प्रवक्ता ने पुलिसकर्मी की हरकत को गलत बताया। 

आरोप साबित हुए तो होगी सख्त कार्रवाई

दूसरी ओर, उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी लगने के बाद जांच के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। एसीपी सिटी बल्लमगढ़ द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और वीडियो की भी पूरी तरीके से जांच की जाएगी साथ ही साथ अन्य पहलू पर भी जांच की जाएगी। अगर आरोप सही मिलते हैं तो पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर