Faridabad News: चेन झपटमारों ने शहर में मचा रखा था आतंक, पुलिस ने दो को दबोचा तो हो गए कई मामलों के खुलासे

Faridabad News: फरीदाबाद पुलिस ने दो ऐसे चेन स्‍नैचरों को गिरफ्तार किया है, जिन्‍होंने एक के बाद एक तीन वारदात को अंजाम देकर लोगों में खौफ पैदा कर दिया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जल्‍द ही कई अन्‍य मामलों के खुलासे हो सकते हैं।

chain snatcher arrested
फरीदाबाद में दो शातिर चेन स्‍नैचर दबोचे   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपियों ने सारण क्षेत्र में दो और सेक्टर 58 में एक चेन स्‍नैचिंग की वारदात
  • दोनों आरोपी है नशे के आदी, नशा पूर्ति के लिए करते हैं चोरी व झपटमारी
  • दोनों पहले भी चोरी के आरोप में जा चुके है जेल, अन्‍य वारदातों का खुलासा

Faridabad News: क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। पिछले कुछ दिनों के अंदर ही एक के बाद एक चेन स्‍नैचिंग की तीन वारदात को अंजाम देकर खौफ पैदा करने वाले दो स्‍नैचरों को दबोच लिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान फरीदाबाद के ही गांव मादलपुर के साहिल और अरशद के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की है।   

इस गिरफ्तारी के बारे में वीरवार को जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि, क्राइम ब्रांच की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बाइक सवार इन बदमाशों को नंगला टी पॉइंट के पास से गिरफ्तार लिया। दोनों आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं। जिसकी पूर्ति के लिए ये चोरी और छीनाझपटी जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं। ये आरोपी इससे पहले भी झपटमारी के मुकदमे में जेल जा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद आरोपियों ने फिर से चेन स्‍नैचिंग की वारदात को अंजाम देने लगे।

आरोपियों ने इन जगहों पर की थी चेन स्‍नैचिंग

पुलिस प्रवक्‍ता के अनुसार, इन आरोपियों ने कुछ दिनों पहले पुलिस थाना सारण क्षेत्र में दो और सेक्टर 58 में एक चेन स्‍नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों द्वारा एक के बाद एक तीन वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुट गई। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने इन दोनों को दबोचने में सफलता पाई। पुलिस ने पूछताछ के दौरान इन आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग बाइक के साथ 65,000 रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार ये पैसे आरोपियों ने सोने की चेन बेचकर हासिल किए थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इन आरोपियों ने कई वारदात को अंजाम दिया है। रिमांड पर पूछताछ के दौरान कई अन्‍य वारदातों का खुलासा होने की उम्‍मीद है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर