Faridabad News: सनकी युवक सिखाना चाहता था बीवी और उसके प्रेमी को सबक, दे डाली मेट्रो स्टेशन उड़ाने की धमकी

Faridabad News: फरीदाबाद के सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने का धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि वह अपनी पत्‍नी और उसके प्रेमी को सबक सिखाना चाहता था, इसलिए मेट्रो स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी दी थी।

Sarai Khwaja Metro Station Bomb Threat
मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने का धमकी देने वाला गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सीआईएसएफ टीम को रविवार रात करीब 1 बजे मिला था यह खत
  • आरोपी प्‍लेटफॉर्म नंबर-1 के स्वचालित सीढि़यों पर रख गया था खत
  • खत में स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी देने के साथ लिखा था फोन नंबर

Faridabad News: मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को सबक सिखाना चाहता था, इसलिए उसने सराय ख्वाजा मेट्रो स्‍टेशन उड़ाने के लिए धमकी भरा खता लिखा था। मेट्रो स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी भरा खत मिलने के बाद सक्रिय हुई केंद्रीय व राज्‍य की सुरक्षा एजेंसियों ने आरोपी के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली हैं।

बता दें कि, फरीदाबाद पुलिस के साथ केंद्रीय व राज्‍य की सुरक्षा एजेंसियों में उस समय हड़कंप मच गया था जब सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने का यह खत मिला। सीआईएसएफ टीम को यह खत रविवार रात करीब 1 बजे प्‍लेटफॉर्म नंबर-1 की स्वचालित सीढ़ी पर मिला। जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई। वहीं मेट्रो थाना की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरीदाबाद के सभी मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई।

खत में लिख रखा था पत्‍नी और प्रेमी का नाम और नंबर

डीआईजी सीआईएसएफ ने बताया कि, यह धमकी मिलने के बाद स्‍टेशन पर रात को ही बम डिस्पोजल स्क्वॉड के साथ चेकिंग अभियान चलाया गया था। लेकिन यहां पर कोई संदिग्‍ध वस्‍तु बरामद नहीं हुई। वहीं खत के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि, इस धमकी भरे खत में एक महिला और कथित प्रेमी का नाम और मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। साथ ही कहा गया था कि, सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन पर बम रखा गया है, जल्‍द ही इसे उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने रात में आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार दोपहर होने तक आरोपी के बारे में पुलिस के हाथ पुख्‍ता सबूत लगे। जिसके बाद बदरपुर क्राइम ब्रांच ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर