Faridabad Robbery: गन प्‍वाइंट पर युवक से की लूट, मारपीट में पीड़ित का जबड़ा टूटा, पुलिस की कई टीमें गठित

Faridabad Robbery: फरीदाबाद के सीकरी गांव में एक युवक को गांव के ली कुछ बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर लूट लिया। लूट के साथ युवक के साथ मारपीट कर उसका जबड़ा तोड़ दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

robbery
फरीदाबाद में गन प्‍वाइंट पर युवक से लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सीकरी गांव में बदमाशों ने की युवक से लूट
  • लूट का विरोध करने पर नुकीला पंच मार कर जबड़ा तोड़ा
  • पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की कई टीमें

Faridabad Robbery: जिले के सीकरी गांव में एक युवक से गन प्‍वाइंट पर लूट की घटना सामने आई है। लूट करने वाले आरोपी भी पहचान के बताए जा रहे हैं। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, छह युवकों ने एक युवक पर हमला कर उसका जबड़ा तोड़ दिया। गन प्‍वाइंट पर हुई इस लूट में आरोपियों ने युवक से 20 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। बाद में आस—पास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायल युवक को बेहोशी के हालात में अस्‍पताल पहुंचाया।

इस हमले में घायल युवक का अभी एक निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं, जिन्‍हें पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है।

गांव के ही युवकों ने हमला कर लूटा 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित सीकरी निवासी सागर ने बताया कि वह अपने गांव में आटा चक्की व कूलर पंखों की दुकान करता है। गांव के निवासी हरिदर से पहले उसकी दोस्ती थी, लेकिन किसी बात को लेकर उसने करीब छह महीने पहले उससे बोलना छोड़ दिया। इस वजह से वह सागर से रंजिश रखने लगा। सागर ने बताया कि वह रात को करीब साढ़े नौ बजे जिम करके अपनी मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। तभी गांव के ही हरिदर, रवि, भूरा, पुरुषोत्तम सहित छह युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि हरिदर ने उसके पेट में पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी आरोपी उसकी जेब में रखे बीस हजार रुपये और मोबाइल छीनने लगे। सागर ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके ऊपर नुकीले वस्तु से पंच मारकर हमला कर दिया। उन्होंने उसके जबड़े और सिर पर कई पंच मारे।  इस हमले में सागर के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्‍द ही सभी आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर