Faridabad: काम के दौरान कर्मचारी पी रहा था गांजा, मालिक ने रोका तो दोस्‍त के साथ मिल मारी दी गोली, गिरफ्तार

Faridabad News: फरीदाबाद में एक कंपनी मालिक को अपने कर्मचारी को काम के दौरान गांजा पीने से रोकना भारी पड़ गया। इससे गुस्‍साए कर्मचारी ने अपने एक दोस्‍त के साथ मिलकर कंपनी मालिक पर गोली चला दी। गनीमत रही की, गोली बांह को छूती हुई निकल गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे की तलाश जारी है।

 firing in faridabad
फरीदाबाद में कर्मचारी ने चलाई कंपनी मालिक पर गोली   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी काम के दौरान कंपनी में पीता था गांजा
  • कंपनी मालिक ने धमकाया तो आरोपी ने बुलाया दोस्‍त
  • गोली कंपनी मालिक की बांह को छूती हुई गुजर गई

Faridabad News: फरीदाबाद से गोलीबारी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के भांखरी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम के दौरान गांजा पीने से मना करने पर कर्मचारी ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर कंपनी के मालिक पर ही गोली चला दी। हालांकि गोली कंपनी मालिक की बांह को छूती हुई निकल गई। वारदात को अंजाम देकर दोनों वहां से फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में गोली चलाने वाले आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी नितिन दिल्ली ओम विहार का रहने वाला है। यह पिछले 6 साल से भांखरी स्थित एक कंपनी में काम करता था। कंपनी मालिक के अनुसार, यह आरोपी कंपनी में ही रहता था और गांजे के नशे का आदि था। क्राइम ब्रांच ने बताया कि, आरोपी नितिन को लेजरवैली पार्क सूरजकुंड से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश कर 5 दिन की रिमांड पर लिया गया है। वहीं आरोपी का दूसरे साथी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपी चाहता था कंपनी मालिक को सबक सिखाना

पुलिस को दी शिकायत में कंपनी मालिक ने बताया कि, आरोपी नितिन कंपनी का काफी पुराना कर्मचारी था। शुरू में यह रूम लेकर रहता था, लेकिन बाद में इसे कंपनी के अंदर ही रहने की छूट दे दी गई। कंपनी मालिक ने बताया कि, कई बार शिकायत मिली थी कि नितिन काम के दौरान गांजा पीता है। पहले मैंने इस बात का विश्‍वास नहीं माना, लेकिन पिछले सप्‍ताह मैंने खुद इसे गांजा पीते हुए देख लिया तो नशा करने के लिए मना किया। नहीं मानने पर कंपनी मालिक ने उसे धमकाया भी दिया। आरोपी नितिन ने बताया कि, मालिक के धमकाने से उसे काफी गुस्‍सा आया था और वह मालिक को सबक सिखाना चाहता था। इसलिए उसने अपने एक दोस्‍त को मालिक को धमकाने के लिए बुलाया। दोनों ने मिलकर कंपनी के अंदर ही मालिक पर गोली चला दी और फरार हो गए। कंपनी मालिक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना डबुआ में केस दर्ज किया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर