Faridabad: दरिंदे पिता ने बेटी से किया रेप का प्रयास, चाचा के घर भाग मासूम ने बचाई इज्जत, अरेस्ट

Faridabad: फरीदाबाद में एक हैवान पिता की अपनी ही नाबालिग बेटी पर नियत खराब हो गई। पिता ने उससे दरिंदगी करने का प्रयास किया। आरोपी पिता शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और अपनी 14 साल की बेटी से दुष्‍कर्म की कोशिश की। पीड़िता ने घर से भाग कर अपनी आबरू बचाई।

Attempted rape on father daughter
हैवान पिता ने की बेटी से दुष्‍कर्म का प्रयास   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वारदात के समय घर पर अकेली थी नाबालिग बेटी
  • दुष्‍कर्म का विरोध कर रही बेटी के साथ की मारपीट
  • पुलिस ने आरोपी को घर के अंदर से किया गिरफ्तार

Faridabad: फरीदाबाद में एक हैवान पिता की दरिंदगी भरी कोशिश का मामला सामने आया है। इस आरोपी पिता ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया। बेटी किसी तरह से अपने हैवान पिता के चंगुल से आजाद होकर वहां से भागी और चाचा के घर पहुंच कर अपनी आबरू बचाई। जिसके बाद चाचा ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची महिला थाना सेंट्रल टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दिल्ली बसंत कुंज में मारुति कंपनी के कार्यालय में कार्यरत है।  

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे आरोपी शराब पीकर अपनी ड्यूटी से घर आया। उस समय घर पर कोई नहीं था, बच्‍ची अकेली थी। यह देख शराबी पिता की नियत अपनी ही नाबालिग बेटी पर डोल गई। आरोपी अपनी बेटी को घसीटकर दुष्कर्म के इरादे से कमरे के अंदर ले जाने लगा। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो वह उसके साथ मारपीट करने करने लगा। बेटी ने किसी तरह अपने पिता को धक्‍का देकर खुद को उसके चंगुल से आजाद कराया और छूटकर बचाव के लिए अपने चाचा के घर पहुंची।

वारदात के बाद आरोपी घर में छिपा बैठा था

पुलिस के अनुसार बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने चाचा को देते हुए बचाने की गुहार लगाई। जिसके बाद चाचा ने इसकी जानकारी बच्‍ची के मां को दी। पीड़िता की मां उस समय काम पर गई थी। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। एसआई शीला और एएसआई अजय कुमार की टीम ने आरोपी को घर के अंदर से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी घर के अंदर ही छिपा बैठा था। आरोपी पर छेड़खानी व दुष्‍कर्म के प्रयास के विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब आरोपी को  कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर