Faridabad News: रेलवे ट्रैक पर मिला घर से लापता मासूम का खून से लथपथ शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Faridabad News: फरीदाबाद में वीरवार रात लापता एक 12 वर्षीय नाबालिग का खून से लथपथ शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। शव देखने के बाद रेप के बाद हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर पॉक्सो एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

Faridabad crime
फरीदाबाद में नाबालिग के रेप के बाद हत्‍या की आशंका   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वीरवार रात 9 बजे घर से लापता हो गई थी नाबालिग
  • आज सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे मिला नाबालिग का शव
  • पुलिस का शक रेप के बाद की गई नाबालिग की हत्‍या

Faridabad News: फरीदाबाद में घर से लापता एक 12 साल की बच्ची का शव खून से लथपथ हालत में रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है। नाबालिग बच्‍ची वीरवार रात करीब 9 बजे अपनी मां से यह कहकर निकली थी कि वह फ्रेश होने जा रही है, इसके बाद लापता हो गई। जिसके बाद परिजन रात भर बच्ची की तलाश में जुटे रहे, लेकिन जब वह नहीं मिली तो शुक्रवार सुबह को इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में जांच अभियान चलाया तो बच्‍ची का खून से लथपथ शव एक रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला। यह जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने जब शव बरामद किया तो मासूम के कपड़े अस्त व्यस्त थे। जिसके कारण पुलिस हैवानित के बाद हत्‍या की आशंका जता रही है। फरीदाबाद डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि बच्ची के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। बच्ची की मां दिन में लोगों के घरों में सहायक का काम करने जाती थी। इसलिए मृतका दिन में अपने जीजा के घर रहती थी, वहीं शाम होने के बाद मां के साथ रहने के लिए चली जाती थी। डीएसपी ने बताया कि शुरूआती जांच और परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों पर पॉक्सो एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को पकड़ने व जांच पड़ताल के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है।  

पुलिस को जब मिला शव तो शरीर से बह रहा था खून

डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि पुलिस को रेलवे ट्रैक पर जब बच्ची की लाश मिली तो उसके शरीर से खून बह रहा था। साथ ही शरीर पर कई तरह के चोट के निशान है। फिलहाल मामला दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि रेप हुआ है या नहीं। उन्‍होंने बताया कि पुलिस की कई टीमें जांच में जुटी हैं, कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है, इस घटना में आसपास के लोगों पर ज्‍यादा शक है। जल्‍द ही आरोपियों का पता लगा उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर