Faridabad: नशा तस्कर परिवार का हुआ खुलासा, घर के बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक हैं नशे के सौदागर, जानें पूरा मामला

Faridabad Crime: पुलिस ने फतेहाबाद के काजल हेड़ी गांव में एक ऐसे नशा तस्‍करी गिरोह का खुलासा किया है, जिसमें पूरा परिवार शाम‍िल था। पुलिस ने 25 लाख की हेरोइन के साथ एक बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है, वहीं पोता अभी फरार है।

Haryana police
नशा तस्‍करी से जुड़ा परिवार गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • काजल हेड़ी गांव में पूरा परिवार कर रहा था नशा तस्‍करी
  • फरार पोता दिल्‍ली से लाता था हेरोइन, दादी और चाचा बेचते
  • पुलिस ने घर से बरामद किया 25 लाख रुपये कीमत का हेरोइन

Faridabad Crime: हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद में एक ऐसे ड्रग तस्‍करी गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें दादी से लेकर पोते तक पूरा परिवार शामिल था। पुलिस ने इस मामले में 25 लाख रुपये की कीमत की हेरोइन बरामद करने के साथ एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। वहीं नशा तस्‍करी से जुड़ा पोता फरार बताया जा रहा है। पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डीएसपी फतेहाबाद अजैब सिंह ने इस गिरोह की जानकारी देते हुए बताया कि तस्‍करी का मुख्‍य कार्य फरार आरोपी पोता रमनीक करता था। वह दिल्ली से ड्रग्‍स खरीद कर फतेहाबाद लेकर आता और गिरफ्तार दादी कलावती और चाचा अमनदीप आसपास के इलाके में उसे छोटी-छोटी मात्रा में सप्‍ताई करते। इस गिरोह को सीआईए टोहाना की टीम ने मुखबरी के आधार पर छापा मार दबोचा। जांच के दौरान बुजुर्ग मां और उसके बेटे के पास से 255 ग्राम हेरोइन और 6500 रुपये नगद बरामद हुए।

गुप्‍त सूचना के आधार पर सीआईए टीम ने मारा छापा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टोहाना सीआईए पुलिस की टीम गांव बड़ोपल में गश्‍त कर रही थी, तभी सूचना मिली कि गांव काजल हेड़ी में एक परिवार के लोग नशे का सामान बेचने का काम करते हैं। जिस पर पुलिस टीम ने जब गांव में पहुंचकर छानबीन शुरू की और एक युवक को पकड़कर सख्‍ती से पूछताछ की तो उसने इस गिरोह का खुलासा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से जब्‍त हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 25 लाख रुपये की बताई जा रही है। डीएसपी अजायब सिंह ने कहा कि फरार आरोपी रमनीक ही हेरोइन लेकर आता था और बाद में गिरफ्तार लोग इसे आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई करते थे। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर