Faridabad News: यूपी में करोड़ों रुपए का मोबाइल चोरी कर फरार आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी हुआ बरामद

Faridabad News: पुलिस की एवीटी टीम ने एक ऐसे शातिर चोर को दबोचा है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर अलीगढ़ में करोड़ों रुपये का मोबाइल फोन लूटा था। पुलिस टीम ने आरोपी को अवैध कट्टे के साथ गिरफ्तार किया था, लेकिन पूछताछ में इस चोरी व कई अन्‍य मामलों का खुलासा हुआ। आरोपी से अभी भी पूछताछ की जा रही है।

vicious thief arrested
करोड़ों रुपये कीमत का मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर एक साल पहले की थी चोरी
  • अलीगढ़ में एक कैंटर से 105 महंगे मोबाइल चोरी कर हुए थे फरार
  • फरीदाबाद व कई अन्‍य जगहों पर भी चोरी व लूट की कर चुका वारदात

Faridabad News: यूपी से करोड़ो रुपये कीमत का मोबाइल फोन लूट मामले में शामिल आरोपी को पुलिस ने पलवल के हथीन इलाके से दबोच लिया है। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा भी बरामद किया है। आरोपी ने पूछताछ में कबूला किया है करीब एक साल पहले यूपी के अलीगढ़ में हुए करोड़ों रुपए के मोबाइल लूट मामले में शामिल रहा था। यह आरोपी घटना के बाद से फरार था, वहीं इसके बाकि साथी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एवीटी स्टाफ के प्रभारी सत्यवान ने बताया कि उनकी टीम रेस्ट हाउस के पास गस्त कर रही थी, इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक युवक अवैध हथियार के साथ सड़क पर सवारी के इंतजार में खड़ा है। वह कहीं बाहर भागने के फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर उक्त युवक को दबोच लिया। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके कब्‍जे एक अवैध देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपी की पहचान हथीन के गांव हुच्चपूरी निवासी मुजाहिद के रूप में हुई है।

पूछताछ में किया करोड़ों के मोबाइल चोरी का खुलासा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस आरोपी को पहले अवैध कट्टा रखने के आरोप में पकड़ा गया था, लेकिन जब इससे गहन पूछताछ की गई तो इसने पुलिस को बताया कि उसने एक साल पहले उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के समीप कैंटर से करीब एक करोड़ रुपये कीमत के 105 महंगे  मोबाइल फोन की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उस घटना के बाद से यह फरार चल रहा था। इसके अलावा आरोपी ने उत्तरप्रदेश के शिकोहाबाद में भी लाखों रुपये के मोबाइल फोन चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही यह भी पता चला कि आरोपी फरीदाबाद में पहले भी चोरीशुदा लैपटॉप व एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से सख्‍त पूछताछ की जा रही, अभी कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर