Faridabad Crime: स्कूल मालिक को उसके ही अकाउंटेंट ने बनाया शिकार, घर से चोरी कर लिए आठ लाख के आभूषण, गिरफ्तार

Faridabad Crime: फरीदाबाद में स्‍कूल मालिक के घर पर हुई लाखों रुपये की चोरी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह चोरी स्‍कूल मालिक के अकाउंटेंट ने ही की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ उसके पास से आठ लाख रुपये की कीमत के आभूषण और पैसे बरामद कर लिए हैं।

Faridabad crime
स्‍कूल मालिक के घर अकाउंटेंट ने की लाखों की चोरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्‍कूल मालिक के घर हुई लाखों रुपये की चोरी मामला सुलझा
  • स्‍कूल मालिक गया कश्‍मीर, अकाउंटेंट ने घर पर बोल दिया धावा
  • आरोपी अकाउंटेंट को पहले से ही थी पूरे घर की जानकारी

Faridabad Crime: शहर के डबुआ कॉलोनी में एक स्कूल मालिक के घर हुई करीब आठ लाख के आभूषण व आठ हजार रुपये चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस चोरी की घटना को किसी बाहरी चोर ने नहीं बल्कि स्कूल मालिक के पास काम करने वाले उसके अकाउंटेंट ने अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी अकाउंटेंट तनिश उर्फ तन्नू को गिरफ्तार करने के साथ उसके पास से सभी आभूषण और रुपये बरामद कर लिए हैं।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में डबुआ कॉलोनी निवासी हरीश ने पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित तीन जून को कश्मीर घूमने के लिए गया था। इस दौरान घर का ताला लगा हुआ था। जब वह 12 जून को परिवार सहित वापस लौटा तो पाया कि घर का ताला टूटा हुआ था और घर की अलमारी में रखे करीब आठ लाख रुपये की कीमत के आभूषण और रुपये गायब थे। चोरी की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर डबुआ थाना प्रभारी श्रीभगवान ने जांच के लिए एक टीम गठित की।

सीसीटीवी कैमरे से पकड़ा गया अकाउंटेंट

पुलिस टीम ने मौके का जायजा लेने के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी  खंगालनी शुरू की। इसी दौरान गली के एक सीसीटीवी कैमरे में अकाउंटेंट तनिश नजर आया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अक्‍सर स्‍कूल मालिक हरीश के घर पर आता जाता है। उस दिन भी वह मिलने आया था और घर पर ताला लगा देख लौट गया। हालांकि पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी को पहले से ही पता था कि हरीश परिवार सहित कश्‍मीर गए हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी से जब सख्‍ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। आरोपी ने बताया कि उसे हरीश के घर में रखे आभूषण व रुपयों की जानकारी थी। जब स्कूल मालिक हरीश कश्मीर घूमने गया तो उसने घर में चोरी करने का प्‍लान बनाया और वह एक ग्राइंडर मशीन लेकर हरीश के घर पहुंचा। मशीन से ताला काटकर उसने अलमारी के अंदर रखे सभी आभूषण और रुपये निकाल लिए और फरार हो गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर