Saath Nibhaana Saathiya की कनक ने बताया अपनी फिटनेस का राज, जानिए एक्ट्रेस Akanksha Juneja की डाइट

Saath Nibhana Saathiya 2: साथ निभाना साथिया सीरियल में कनक का किरदार निभाने वालीं आकांक्षा जुनेजा ने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए डाइट का खुलासा किया है।

Akanksha Juneja
आकांक्षा जुहेजा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: दुनिया भर में महामारी का दौर जारी है और ऐसे में अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए प्रतिरोधक क्षमता को बनाए रखना बहुत जरूरी हो गया है। पहले भी एक्टर एक्ट्रेस अपने फिटनेस सीक्रेट शेयर करते हुए अपनी सेहत का राज बताते थे लेकिन महामारी के समय में लोग उनकी बातों को पहले की अपेक्षा कुछ ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं। हाल ही में साथ निभाना साथिया सीरियल की एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने फिटनेस को लेकर कुछ टिप्स दिए हैं।

सीरियल में कनक का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने बताया है कि उनके दिन की शुरुआत आंवला और एलोवेरा जूस लेने के साथ होती है जो उनके शरीर को डीटॉक्स करने में मदद करता है। इसके अलावा वह क्या कुछ खाती हैं, इस बारे में भी एक्ट्रेस ने बात की है। वीडियो में एक्ट्रेस की बातों को सुनकर साफ तौर पर पता चलता है कि तमाम कलाकारों के संक्रमित होने की खबरों के बीच आकांक्षा अपना कितनी अच्छी तरह ध्यान रख रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर