[VIDEO] Kasautii Zindagii Kay के शूट पर आखिरी दिन सबकी आंखें नम, केक काटकर कहा-अलविदा

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की टीवी दर्शकों को अलविदा कहने जा रहा है। शूट के आखिरी दिन केक काटकर सेलिब्रेशन किया गया, साथ ही सबकी आंखें भी नम हो गईं।

Kasauti Zindagi Ki last day shoot
कसौटी जिंदगी की में आखिरी दिन का शूट 

मुंबई: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग के आखिरी दिन सेलिब्रेशन के साथ टीम ने एक दूसरे को अलविदा कहा। इसके कुछ वीडियो हाल ही में सामने आए हैं जिसमें लोग केक काटकर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं, साथ ही क्रू और कई एक्टर्स की आंखों में आंसू भी नजर आए। यहां आप वीडियो में आखिरी दिन के शूट से जुड़े कुछ नजारे देख सकते हैं।

वीडियो सामने आने से पहले अभिनेता साहिल आनंद और पूजा बनर्जी ने शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीरें कुछ दिन पहले शेयर की थीं। शो का आखिरी एपिसोड अक्टूबर में प्रसारित किया जाने वाला है।

पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीस, पूजा बनर्जी और शुभवी चोकसी, साहिल आनंद सब एक सफर के अंत पर इमोशनल नजर आए। पूजा बनर्जी ने बताया कि वह अपनी ऑन-स्क्रीन मां मोहिनी बसु को कितना याद करेंगी। इस किरदार को शुभवी चोकसी ने निभाया है। गौरतलब है कि कसौटी जिंदगी की टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर