Ramayan Fact: रामायण में इस इमोशनल सीन में भी हंस पड़े थे सुनील लहरी, देखें ये वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jun 06, 2020 | 19:25 IST

Sunil Lahri On Bali And Sugreev's Battle: सुनील लहरी रामायण से जुड़े कई रोचक तथ्यों को शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने बाली और सुग्रीव से जुड़े सीन के बारे में भी कई बातें की हैं।

Sunil Lahri On Bali And Sugreev's Battle: रामानंद सागर के रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी लगातार रामायण से जुड़ी कई रोचक जानकारी शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही उन्होंने बाली और सुग्रीव से जुड़ी कई बातों को साझा किया है। उन्होंने बताया कि बाली और सुग्रीव से लड़ाई वाले सीन को शूट करना काफी मुश्किल भरा था, क्योंकि दोनों का किरदार एक ही एक्टर प्ले कर रहा था। इसके लिए पहले बाली और फिर सु्ग्रीव के सीन शूट किए गए थे और फिर एडिंग से पूरा सीन बनाया गया था।

सुनील लहरी ने ये भी बताया की जब बाली गिल्टी महसूस करते हैं और राम जी से कहते हैं कि मुझे आपके चरण छू लेने दो। बाली जैसे ही राम जी के चरण छूते थे तो उनकी पूंछ जाकर हनुमान को लगती है और ऐसा दो बार होता है। फिर ये तय किया गया की इस सीन का क्लोजप लेकर पूंछ को मोड़ दिया जाए। ऐसे ही अंगद की पूंछ भी जाकर तारा को लगती थी। यहां तक की एक बार तो उनकी पूंछ जाकर तारा के बालों में फंस गई थी।

अगली खबर