Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पूर्व कर्मचारी ने भेजा 2 करोड़ का लीगल नोटिस

Shweta Tiwari legal notice: श्वेता तिवारी के यहां काम करने वाले एक पुराने कर्मचारी राजेश पांडे ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कर्मचारी ने एक्ट्रेस को लीगल डेफेमेशन नोटिस भेजा है...

Shweta Tiwari employee of school sent legal notice
श्वेता तिवारी। 

श्वेता तिवारी एकबार फिर चर्चा में हैं। टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। श्वेता तिवारी के यहां काम करने वाले एक पुराने कर्मचारी राजेश पांडे ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कर्मचारी का कहना है कि एक्ट्रेस ने उनका बकाया वेतन नहीं दिया है। कर्मचारी राजेश पांडे ने श्वेता तिवारी को एक लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल कर्मचारी राजेश पांडे का कहना है कि वो श्वेता तिवारी के स्कूल में टीचर थे। यहां पर काम करने के बाद भी श्वेता ने उनका वेतन नहीं दिया है। 5 से 6 साल राजेश पांडे ने श्वेता तिवारी से साथ काम किया, लेकिन उनका बकाया पैसा नहीं लौटाया है। लॉकडाउन के दौरान राजेश पांडे ने उनसे पैसे देने की अपील की क्योंकि उनके पास महामारी में खाने के भी पैसे नहीं थे और ना ही जॉब थी। लेकिन उनका कहना है कि श्वेता ने बकाया पैसे नहीं दिए बल्कि उनपर आरोप लगाए कि वो पब्लिसिटी के लिए यह सब कर रहे हैं। इसी के बाद अब राजेश पांडे ने एक्ट्रेस को लीगल डेफेमेशन नोटिस भेजा है जो कि 2 करोड़ रुपए का है। ये मुआवजा राजेश पांडे ने मेंटल हैरेसमेंट और मानहानि के लिए भेजा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर