हप्पू सिंह और मनमोहन तिवारी ने बताया करवा चौथ का महत्व, पत्‍नी का ख्‍याल रखने के तरीके भी बताए

भाभी जी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने एक वीडियो जारी कर लोगों को इस त्यौहार के महत्व को बताते हुए कहा है कि इस दिन सभी लोग अपनी पत्नी का खास ध्यान रखें।

Manmohan Tiwari and Angoori Bhabhi on Karwa chauth
Manmohan Tiwari and Angoori Bhabhi on Karwa chauth 

करवा चौथ का पर्व सुहागिनियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। इस दिन महिलाएं भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा अर्चना कर पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। इस मौके पर टीवी सेलिब्रिटीज भी कहां पीछे रहने वाले हैं। टीवी शो के बहुचर्चित शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो में काम कर रहे और ‘भाभी जी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने एक वीडियो जारी कर लोगों को इस त्यौहार के महत्व को बताते हुए कहा है कि इस दिन सभी लोग अपनी पत्नी का खास ध्यान रखें। उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा कि जब आपकी पत्नी चांद को देखकर व्रत तोड़ती हैं, तभी आप तुरंत उनके लिए बढ़िया नींबू डालकर शिकंजी बनाएं और उन्हें पिलाएं इससे वह काफी अच्छा महसूस करेंगी। साथ ही हप्पू सिंह ने तड़का लगाते हुए कहा कि ऐसा न करने वालों से न्यौछावर ले लिया जाएगा। वहीं भाभी जी घर पर हैं के मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश गौड़ ने भी लोगों की करवा चौथ की शुभकामनाएं दी और लोगों को इसके बारे में बताया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर