BhabhiJi Ghar Par Hain: आसिफ शेख के साथ लिपलॉक करते हुए रोहिताश्व गौड़ ने शेयर की फोटो, लिखा-'सही पकड़े हैं'

Bhabhiji Ghar Par Hain: भाबीजी घर पर हैं के मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ और विभूति नारायण यानी आसिफ शेख के बीच लिपलॉक होने वाला है। रोहिताश्व ने इसकी फोटो शेयर की है।

Rohitashv Gour, Asif Sheikh
Rohitashv Gour, Asif Sheikh 

मुख्य बातें

  • भाबीजी घर पर हैं में विभूति नारायण और मनमोहन तिवारी लिपलॉक करने वाले हैं।
  • रोहिताश्व गौड़ ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर की है।
  • फोटो के साथ रोहिताश्व ने लिखा- तिवारी जी और भभूति जी इज वेरी नीच पर्सन।

मुंबई. टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। पहली बार विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) लिपलॉक करते हुए नजर आने वाले हैं। रोहिताश्व ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। 

रोहिताश्व गौड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में लिप लॉक करते हुए फोटो शेयर की है। फोटो के साथ रोहिताश्व ने लिखा, 'अबे ये लिपलॉक कैसे हो गया बे। भभूती जी और तिवारी जी इस वेरी नीच पर्सन। वो नाइस होता है पगली। सही पकड़े हैं।'

रोहिताश्व की इस फोटो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। सीरियल में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी ने लिखा- 'अरे दादा'। वहीं, अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने आंख बंद करने वाला इमोजी बनाया। 

पूरे किए 1400 एपिसोड 
भाबीजी घर पर हैं ने हाल ही में 1400 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो के मेकर्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। मेकर्स ने शो छोड़ चुकीं सौम्या टंडन के पास भी केक भिजवाया है, जिसे सौम्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

सौम्या ने वीडियो के साथ लिखा, 'भाबीजी घर पर हैं के 1400 एपिसोड पूरा होने की खुशी में पूरी टीम को शुभकामनाएं देती हूं। ये तो बस एक शुरुआत है। अभी तो इस शो के ऐसे ही एक के बाद एक एपिसोड आते रहेंगे और दर्शकों को एंटरटेन करते रहेंगे।

जारी है अनीता भाभी की तलाश 
सौम्या टंडन ने इस साल अगस्त में शो छोड़ दिया था। इसके बाद से ही नई अनीता भाभी की तलाश जारी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नई अनीता भाभी के लिए नेहा पेंडसे और शेफाली जरीवाला  के नाम पर विचार किया जा रहा था।

नेहा पेंडसे और शेफाली जरीवाला ने साफ कहा है कि वह अनीता भाभी का किरदार नहीं निभा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुलफाम कली का किरदार निभाने वालीं फाल्गुनी रजानी भी शो को अलविदा कह सकती हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर