'मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है', करण मेहरा पर बनाया रहा पॉलिटिकल प्रेशर

Karan Mehra getting death threats: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर करण मेहरा ने खुलासा करते हुए कहा कि निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। करण और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

Karan Mehra getting death threats also political pressure and evidence have been submitted
करण मेहरा। 

Karan Mehra Death Threats: टीवी के फेमस एक्टर्स करण मेहरा और निशा रावल एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले साल एक्ट्रेस निशा रावल ने करण पर कई आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके तहत एक्टर को जेल जाना पड़ा था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर करण मेहरा ने खुलासा करते हुए कहा कि निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। करण और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। उनका कहना है कि न जाने कौन उन्हें फोन करके परेशान कर रहा है। सिर्फ यही नहीं उनके माता पिता और भाई को भी धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं, जिसे लेकर पूरा परिवार काफी डिस्टर्ब है। एक्टर ने ईमेल के जरिए इस बात को ऑफिशियल भी किया है, साथ ही साथ उन्होंने इस मामले में पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज करवाई है।

पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है का ये एक्टर बनेगा सई-विराट का बेटा, गुम है किसी के प्यार में आएगा 5 साल का बड़ा लीप

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर