क्या Neha Kakkar को जवाब देने के लिए Aditya Narayan कर रहे शादी? The Kapil Sharma Show में जमकर खींची गई टांग

Aditya Narayan Singh in The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अपने शो पर आदित्य नारायण से नेहा कक्कड़ की शादी के ठीक बाद शादी करने को लेकर सवाल पूछते हुए जमकर उनकी टांग खींची।

Aditya Narayan Singh in The Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा शो में आदित्य नारायण सिंह  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सिगिंग रियलिटी शो में नेहा कक्कड़ से जमकर फ्लर्ट करते थे आदित्य नारायण सिंह
  • कुछ ही दिन पहले सिंगर ने रोहनप्रीत सिंह से की है शादी
  • अब आदित्य भी करने जा रहे शादी, कपिल ने दिलचस्प सवाल पूछकर खींची टांग

मुंबई: द कपिल शर्मा शो का पिछला एपिसोड मनोरंजन से भरा हुआ था, जिसमें अभिनेता गोविंदा की मौजूदगी में कुछ पुराने किस्सों पर बात हुई और जमकर ठहाके भी लगे। अब आने वाले एपिसोड में दर्शकों का मनोरंजन और भी ज्यादा होने वाला है क्योंकि कॉमेडी के साथ साथ म्यूजिक का तड़का भी लगने जा रहा है। शो में इंडियन आइडल के सितारे नजर आने वाले हैं। जज विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया और शो के होस्ट आदित्य नारायण एक साथ कपिल शर्मा के शो पर नजर आएंगे।

जल्द आदित्य नारायण सिंह शादी करने जा रहे हैं और इस बीच शो में आए मेहमान के सामने कपिल अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर चर्चा करते नज़र आएंगे। हालांकि इस दौरान शो की एक जज नेहा कक्कड़ गायब होंगी, जिन्होंने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह से शादी की है लेकिन कपिल ने आदित्य के सामने एपिसोड में इस बात का जिक्र करते हुए टांग खीचने का मौका नहीं छोड़ा।

ताजा प्रोमो में कपिल आदित्य से इंडियन आइडल के बीते सीजन में नेहा के साथ फ्लर्ट करने के बारे में पूछते हैं, जहां ऐसा लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। लेकिन बाद में जो हुआ वह पूरी तरह चौंकाने वाला था, नेहा ने रोहनप्रीत से शादी कर ली। ऐसे में कपिल का सवाल था, 'यह आपका खुद से लिया गया फैसला था या फिर गुस्से से लिया गया?' इस दौरान विशाल ददलानी भी मौके पर चौका मारते हुए पूछते हैं- 'आदित्य तुझसे शादी कर कौन रहा है?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर