Aditya Narayan ने अब क‍िया खुलाया, र‍ियल‍िटी शो पर क्‍यों कर रहे थे Neha kakkar से फ्लर्ट

सिंगर और टीवी रियलिटी शो एंकर आदित्य नारायण ने हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से बताया कि वह नेहा कक्कड़ से क्यों फ्लर्ट किया करते थे जिसने उनके और नेहा कक्कड़ की शादी की अफवाह हर जगह फैला दिया था।

Aditya Narayan reveals the reason behind flirting with Neha Kakkar on the kapil sharma show
Neha Kakkar and Aditya Narayan  

आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई ना कोई अफवाह फैलती रहती है। कुछ अफवाहों को फैलाए जाने के पीछे पब्लिसिटी गेन करने की वजह छुपी होती है तो दूसरी ओर कुछ अफवाहों के पीछे कोई ना कोई खबर छिपी रहती है जिसे इंटरव्यू के दौरान सेलिब्रिटीज अपने फैंस के सामने अकसर उजागर कर देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ जिन्होंने हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट करने के पीछे कारण को बताया है। 

कपिल शर्मा से बात करते समय उदित नारायण ने बताया कि वह जिस भी रियलिटी शो में काम करते हैं, वह‌ उस‌ शो की फीमेल जज के साथ हमेशा फ्लर्ट करते हैं। नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट करने पर हर जगह यह खबर फैल गई थी कि हाल ही में दोनों स्टार्स एक दूसरे से शादी करेंगे। लेकिन नेहा कक्कड़ ने यह साफ कर दिया है कि यह सब शो के पब्लिसिटी के लिए किया गया था। हाल ही में यह खबर आई है क‍ि आदित्य सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं और अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। दूसरी तरफ नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून के मजे ले रही हैं जहां उन्होंने दीपावली भी मनाई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर