Jamai 2.0 season 2: कब आएगा जमाई 2.0 का दूसरा सीजन, जानें न‍िया शर्मा और रव‍ि दुबे के रोल्‍स के साथ पूरी कहानी

जमाई 2.O का दूसरा सीजन 26 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है। दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद इसकी दूसरी कहानी वेबसीरीज के तौर पर आ रही है।

Jamai 2.0 season 2 release date cast story plot ravi dubey role Nia Sharma reveals in an Interview
Jamai 2.0 season 2 release date cast story plot ravi dubey role Nia Sharma reveals in an Interview 

भारतीय टेलीविजन के बहुचर्चित धारावाहिक सीरियल जमाई राजा प्रसारण के सात साल बाद भी सुर्खियों में है। सात साल बाद अब यह कहानी एक नया मोड़ लेने जा रही है। आपको बता दें तीन साल तक चले इस धारावाहिक के दूसरे सीजन का प्रसारण टेलीविजन पर ना होकर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने जा रहा है। धारावाहिक जमाई राजा का प्रसारण पहली बार साल 2014 में शुरु हुआ औऱ लगातार इसे तीन साल तक दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। अब इसका वेबसीरीज संस्करण इसकी दूसरी कहानी जल्द ही लेकर आ रहा है।

इस दौरान निया शर्मा अपने एक नए लुक में दर्शकों को रूबरू कराने वाली हैं। निया ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह जमाई 2.O में वह एक ग्रैंड अंदाज में नजर आने वाली हैं। इंटरव्यू के दौरान निया ने Zee5 का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उसका धन्यवाद करती हैं, जिसने उन्हें टीवी से उठाकर भी जिंदा रखा औऱ एक बड़ा प्लेटफॉर्म दिया।

तब की रोशनी अब की निया बनी

इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने कहा कि तब कि निया और अब की निया में कोई फर्क नहीं है, तब की रोशनी अब की निया बन चुकी है। उन्होंने कहा कि जमाई राजा और जमाई 2.O में बहुत फर्क है, इसमें हम काफी बोल्ड अंदाज में नजर आने वाले हैं। मजाकिया अंदाज में निया ने कहा कि सात साल बाद रवि, रवि दूबे के तौर पर नजर आएंगे।

अपने ड्रेसिंग लुक का चुनाव करती हैं खुद

अपने लुक को लेकर जलवा बिखेरने वाली निया शर्मा से जब ड्रेसिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने ड्रेस और फैशन का चुनाव खुद ही करती हैं औ इसमे उन्हें काफी समय लगता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह और लड़कियों की तरह सोशल मीडिया या इंस्टाग्राम से किसी के फैशन को नहीं चुराती हैं। इसके लिए उन्होंने अपने टीम को धन्यवाद किया।

कमेंट्स को लेकर कही ये बात

निया शर्मा ने अपने लुक औऱ एक्टिंग को लेकर अच्छे औऱ बुरे कमेंट्स को लेकर कहा कि जब अच्छे कमेंट्स मिलते हैं तो वह खुश हो जाती हैं। बुरे कमेंट्स को लेकर उन्होंने कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं इसे कभी सीरियस नहीं होती औऱ मेरा ऐसे कमेंट्स पर कोई जवाब नहीं होता।

टीवी एक्ट्रेस हुई थी ट्रोल

निया शर्मा हाल ही में अपना 30वें जन्मदिवस को लेकर ट्रोल हुई थी। इस पर सवाल पूछने पर निया ने कहा कि वह ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं, वह सोशल मीडिया को कुछ नई चीजों को सीखने के लिए प्रयोग करती है। उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल इसलिए करती हूं ताकि खुद को तनाव से मुक्त रख सकूं। रिया ने कहा कि मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वेब सीरीज या टीवी - क्या है बेहतर

टीवी सीरियल के बाद निया वेब सीरीज में धमाल मचाने वाली हैं। इस पर जब निया से सवाल किया गया कि उन्हें टीवी या वेब कहां पर काम करना ज्यादा पसंद है। निया ने जवाब देते हुए कहा कि वेब सीरीज काफी अच्छा है क्योंकि यहां पर 20 से 25 दिन या फिर एक सीमित समय में अपने प्रोजेक्ट को खत्म करने का मौका मिलता है, आपको रिहर्सल और होमवर्क करने का भी पूरा समय मिलता है। आपको पता दें निया शर्मा टीवी जगत की मझी हुई कलाकर हैं और वह अपने हर किरदार को एक दमदार तरीके से निभाती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर