Nia Sharma New House: जमाई राजा फेम निया शर्मा ने मुंबई में खरीदा नया घर, कांच से बने अपार्टमेंट की देखें झलक

Nia Sharma Buy Apartment In Mumbai: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा साल की शुरुआत में नए घर की मालकिन बन गई हैं। मुंबई में घर खरीदना हर स्टार का सपना होता है और नागिन एक्ट्रेस ने ये ख्वाब पूरा कर लिया है...

TV Actress Nia Sharma Buy New Apartment In Mumbai On New year 2021
नए घर में निया शर्मा। 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा लगातार इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।
  • एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाती हैं।
  • अब निया शर्मा साल की शुरुआत में नए घर की मालकिन बन गई हैं।

निया शर्मा की नए साल 2021 की शुरुआत काफी शानदार हुई है। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा साल की शुरुआत में नए घर की मालकिन बन गई हैं। मुंबई में घर खरीदना हर स्टार का सपना होता है और निया शर्मा ने ये ख्वाब पूरा कर लिया है। नए साल पर एक्ट्रेस निया शर्मा ने फैन्स को शुभकामनाएं देते हुए ये जानकारी दी।

सामने आई तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि निया शर्मा अपने नए आशियाने में खड़ी होकर मायानगरी की तरफ देखती नजर आ रही हैं। निया के फ्लैट की बालकनी से मुंबई काफी खूबसूरत दिख रहा है। इसके अलावा घर के रूम की भी एक तस्वीर निया ने शेयर की है जो पूरी तरह ग्लास से बना हुआ है और ट्रांसपेरेंट है। निया शर्मा का ये नया घर काफी ब्यूटीफुल लग रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने घर की तस्वीरों वाले ट्वीट की रीट्वीट किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, 'आखिरकार सपनों का घर मिल गया, रहने के लिए नया घर... हैप्पी 2021... प्रयास कभी व्यर्थ नहीं जाते हैं। इन वर्षों में मैंने सीखा है कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं जो लगातार चलते रहने की आवश्यकता है।'

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा लगातार अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाती हैं। कुछ टाइम पहले ही अभिनेत्री निया शर्मा ने गोवा से बीच वेकेशन एंजॉय करते हुए फोटोज शेयर की थीं। इस दौरान निया बीच किनारे सनसेट का आनंद लेती दिखी थीं। सभी को उनका बोल्ड अंदाज बहुत पसंद आया था।

टीवी सीरियल काली- एक अग्निपरीक्षा से करियर की शुरुआत करने वालीं निया आज टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। निया ने साल 2010 में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली थी। निया शर्मा साल 2014 से साल 2016 में टीवी सीरियल जमाई राजा में नजर आईं। सीरियल में उनकी और रवि दुबे की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। आपको बता दें, आखिरी बार निया को एकता कपूर के टीवी शो नागिन-4 और 2020 में खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया एडिशन देखा गया। एक्ट्रेस इसकी विनर बनीं थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें बिग बॉस सीजन 14 ऑफर किया गया था। निया ने शो को हां कह दिया था, लेकिन अब उन्होंने इस रिएलिटी शो में हिस्सा न लेने का फैसला किया है।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर