Akshara Singh ने निशांत भट्ट को बताया अपना भाई, Bigg Boss 15 और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर किया खुलासा

अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ साथ बिग बॉस ओटीटी में अपने सफर और बिग बॉस 15 में जाने की संभावना को लेकर बात की है। यहां देखिए एक्ट्रेस का इंटरव्यू।

Akshara Singh on entering Bigg Boss 15, Akshara Singh Bigg Boss OTT journey, Akshara Singh upcoming projects
बिग बॉस और अपकमिंग प्रोजेक्टस पर बोलीं अक्षरा सिंह 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी के बाद अक्षरा सिंह के पास कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
  • निशांत भट्ट को बिग बॉस 15 में कर रहीं सपोर्ट, बताया अपना भाई
  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 में अपने जाने की संभावना पर भी दिया जवाब

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी फेम अक्षरा सिघ को हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान मुंबई में देखा गया और उन्होंने बिग बॉस 15 के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की। अभिनेत्री ने रियलिटी शो में अपने अभिनय से सभी का ध्यान खींचा और जल्द ही सबकी पहली पसंद बन गईं। बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर से पहले अक्षरा ने शो के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी।

वह प्रतियोगियों के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा करते हुए कहती हैं कि वह निशांत भट्ट को सपोर्ट करेंगी और साथ ही एक्ट्रेस ने निशांत को अपना भाई बताया। अक्षरा ने कहा कि घर के अंदर के अलावा घर के बाहर भी उनकी निशांत से अच्छी बॉन्डिंग है।

अक्षरा ने अपनी बिग बॉस ओटीटी यात्रा के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि वह बिग बॉस 15 के घर में भी मौका मिला तो प्रवेश करना चाहती है। अक्षरा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कुछ हिंट दिए करती हैं और ब्यूटी टिप्स भी शेयर किया। यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर