YRKKH में सीरत की मौत के बाद शो में आएगा बड़ा लीप, कार्तिक-सीरत के बाद स्वर्णा के कंधों पर आएगी बच्चों की जिम्मेदारी

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 25, 2021 | 23:17 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कार्तिक को ढूंढने निकली सीरत अब एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार होने वाली है। 

yeh rishta kya kehlata hai upcoming episode written update in hindi, sirat will meet a deadly accident in the upcoming episode
ये रिश्ता क्या कहलाता है 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है बड़ा मोड़।
  • आगामी एपिसोड में होने वाला है सीरत का खतरनाक एक्सीडेंट।
  • सीरत के एक्सीडेंट के बाद शो में आएगा बड़ा लीप।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler: स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर टीवी सीरीज ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब एक नया और रोचक मोड़ आने वाला है। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की कहानी आगामी एपिसोड में बदलने वाली है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से इस शो की कहानी से लेकर किरदार तक सब बदल जाएगा। पिछले एपिसोड में देखा गया कि कार्तिक की फ्लाइट की कोई खबर नहीं मिलती है जिसकी वजह से सीरत काफी परेशान हो जाती है। उसे समझ नहीं आता है कि उसे क्या करना चाहिए इसलिए, वह प्रार्थना करना शुरू कर देती है। अब आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि स्वर्णा को अक्षु और आरोही की जिम्मेदारी देने के बाद वह मंदिर जाने के लिए निकल जाएगी।

शो में आएगा बड़ा लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है। पिछले कई दिनों से स्टार प्लस का यह शो चर्चा में बना हुआ था। शो मेकर्स इस टीवी सीरियल के किरदार और कहानी को बदलने वाले हैं। जिसके लिए सीरत और कार्तिक की मौत का ट्रैक चलाया जाएगा। दोनों की मौत के बाद इस टीवी सीरियल में एक बड़ा लीप आएगा। जिसके बाद इस शो के किरदार से लेकर कहानी तक सब कुछ बदल जाएगा। सीरत और कार्तिक के बाद अब उनके बच्चे इस शो को आगे बढ़ाने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार होगी सीरत

अपकमिंग एपिसोड में यह देखा जाएगा कि मंदिर जाने से पहले सीरत स्वर्णा को अक्षु और आरोही की जिम्मेदारी देती है। सीरत की गैरमौजूदगी में स्वर्णा अक्षु और आरोही का ध्यान रखती है। स्वर्णा बच्चों का ध्यान रखने के लिए मान जाती है जिसके बाद सीरत गोयनका परिवार से बाहर आ जाती है। रास्ते में सीरत का भयंकर एक्सीडेंट होता है जिसमें उसकी जान चली जाती है। सीरत की मौत के बाद मातृत्व की जिम्मेदारी स्वर्णा के कंधों पर आ जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा की अक्षरा और आरोही इस शो को आगे बढ़ाने में कितना सफल हो पाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर