Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर मची अफरा तफरी, Cyclone Tauktae का Karan Kundrra ने शेयर किया वीडियो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Cyclone Tauktae: चक्रवात तौकते ने कर्नाटक, महाराष्ट्र और गुजरात के हिस्सों को प्रभावित किया है। इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल सहित कई टेलीविजन शूट प्रभावित हुए हैं।

Cyclone Tauktae hits Shivangi joshi Karan Kundrra and Mohsin khan TV Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Set
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • चक्रवाती तूफान तौकते को लेकर कई राज्यों में अलर्ट जारी है।
  • अरब सागर से उठे Cyclone Tauktae गोवा के तटीय क्षेत्र से भी टकरा गया है।
  • जिसकी वजह से यहां चल रही टीवी शोज की शूटिंग भी प्रभावित हुई है। 

चक्रवाती तूफान तौकते (Tauktae) को लेकर कई राज्यों में अलर्ट जारी है। कर्नाटक में साइक्लोन के बीच तेज बारिश की वजह से कुल 73 गांव चक्रवाती तूफान से प्रभावित हुए हैं। अरब सागर से उठे Cyclone Tauktae गोवा के तटीय क्षेत्र से भी टकरा गया है जिसकी वजह से यहां चल रही टीवी शोज की शूटिंग भी प्रभावित हुई है। 

चक्रवात तौकते ने महाराष्ट्र और गुजरात के कुछ हिस्सों को प्रभावित किया है इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल सहित कई टेलीविजन शूट प्रभावित हुए हैं, जिसे सिलवासा में शूट किया जा रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में रणवीर के रूप में नजर आ रहे अभिनेता करण कुंद्रा ने सेट पर चक्रवात से हुए कहर के वीडियोज शेयर किए हैं। जहां क्रू एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे लेकिन चक्रवात ने सब तबाह कर दिया। 

तेज हवाओं और बारिश से खुद को बचाने के लिए टीम को तमाम उपकरणों के साथ अंदर दौड़ना पड़ा। वीडियो साफ अफरा तफरी नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@etimes_tv)


महाराष्ट्र में हुए लॉकडाउन के कारण कई टेलीविजन शोज की शूटिंग को मुंबई से बाहर स्थानांतरित करना पड़ा है। ऐसे में सीरियल्स की शूटिंग गोवा, आगरा, हैदराबाद में चल रही है। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अनुपमा की टीम सहित सिलवासा चले गए।

चक्रवात के बारे में बात करते हुए, कई टेलीविजन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर लोगों से घर के अंदर और सुरक्षित रहने का अनुरोध किया है। 
रोहित बोस रॉय ने सभी से 'सुरक्षित रहने' और 'घर में रहने' के लिए कहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर