Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस के लिए खुशखबरी, आज से आएंगे सीरियल के नए एपिसोड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कोरोना वायरस का डेली सॉप पर बहुत असर पड़ा है। जिनकी शूटिंग रोज कई घंटों तक होती थी। लेकिन अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के लिए खुशखबरी है। क्योंकि आज से इसके नए एपिसोड आएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai new episodes
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai new episodes  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के चलते सीरियल्स के आने लगे थे पुराने एपिसोड
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जल्द शुरू होंगे नए एपिसोड
  • मेकर्स ने कोरोना वायरस के प्रकोप से पहले ही शो के कुछ एपिसोड शूट कर लिए थे

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। अब तक इससे कई जानें जा चुकी हैं और लाखों लोगों के संक्रमित होने की खबरें हैं। भारत में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 1000 का आंकड़ा पार कर चुकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकारों ने पहले ही सिनेमा हॉल, मॉल, जिम, स्कूल, कॉलेज और अन्य सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया था। कोरोना के प्रकोप को देखते हुए फिल्मों, सीरियल और वेब सीरीज की शूटिंग पर भी 19 मार्च से रोक लगा दी गई थी। इसका असर डेली सॉप्स पर सबसे ज्यादा पड़ा, क्योंकि इनकी शूटिंग रोज कई घंटों तक होती थी। लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबरी है।

दरअसल टीवी का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के भी पुराने एपिसोड दिखाए जाने लगे थे। लेकिन अब सोमवार रात से यानी 30 मार्च से इस सीरियल के नए एपिसोड टेलीकास्ट किए जाएंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक सीरियल के मेकर्स और चैनल के पास ये रिश्ता क्या कहलाता है के कई नए एपिसोड पहले से ही हैं। जिन्हें कोरोन वायरस के प्रकोप से पहले ही शूट कर लिया गया था। इन्हीं नए एपिसोड्स को अब 30 मार्च से दिखाया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@magical_shivin1826) on

आपको बता दें कि इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में खास ट्रेक चल रहा है। कार्तिक को पता चलता है कि उसकी बेटी जिंदा है। अब देखना होगा कि क्या कार्तिक और नायरा अपनी बेटी को ढूंढ़ने में कामयाब होते हैं या नहीं। 

टीवी की अगर बात करें तो कोरोना वायरस का इस पर बहुत असर पड़ा है। सीरियल के नए एपिसोड ना आने के चलते अब टीवी पर अपने वक्त के बड़े लोकप्रिय शोज शुरू किए गए हैं। इनमें रामायण, महाभारत, शाहरुख खान का सीरियल सर्कस, डिटेक्टिव शो ब्योमकेश बक्शी शुरू किए गए हैं। मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया है कि शक्तिमान भी जल्द ही टीवी पर लौटने वाला है।
 

अगली खबर