Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पहले बच्चे को याद कर इमोशनल हु्ए कार्तिक और नायरा, क्या करेंगे बीमार नर्स की मदद?

टीवी मसाला
Updated Mar 17, 2020 | 20:02 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा गायू को हॉस्पिटल लेकर जाते हैं। वहां उन्हें उस नर्स के कैंसर के बारे में पता चलता जिससे उनके पहले बच्चे की यादें जुड़ी हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के 'कायरा' यानी कार्तिक और नायरा की जोड़ी ऑडियंस की फेवरेट जोड़ियो में से एक है। पिछले कई सालों से चल रहा ये सीरियल हर घर का हिस्सा बन चुका है। शो में अब तक कई ट्विस्ट और टर्न आ चुके हैं। बीते दिनों कार्तिक और नायरा दर्द से परेशान गायू की मदद करने पहुंचते हैं, गायू उन्हें बताती है कि वो प्रेग्नेंट है। साथ ही वो इस बात को घरवालों से छुपाने के लिए भी कहती है। कार्तिक और नायरा, गायू को हॉस्पिटल लेकर जाते हैं। हॉस्पिटल में जब कायरा गायू को लेकर जाते हैं तो वहीं उन्हें एक नर्स के बारे में पता चलता है जिसे कैंसर है, ये वही नर्स है जो कार्तिक और नायरा के पहले बच्चे के बारे में बताती है कि उनकी बेटी अब मर चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर