YRKKH Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही का होगा बड़ा एक्सीडेंट, अक्षरा और अभिमन्यू को दूर करने के लिए बनाया है बड़ा प्लान

YRKKH big Twist Aarohi Accident And blackmail Plan: अक्षरा के लिए अभिमन्यु के प्यार को जानने के बाद भी, आरोही हार मानने को तैयार नहीं है। अब आरोही ने एक बड़ा प्लान बनाया है ताकि वो अभिमन्यु के करीब जा सके...

YRKKH Twist Aarohi blackmail Akshara And to marry Abhimanyu with major Accident
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • आरोही करेगी ब्लैकमेल
  • आरोही का होगा एक्सीडेंट
  • क्या अभिमन्यु-अक्षरा हो पाएंगे एक

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल अभिमन्यु और अक्षरा का एक और इमोशनल ब्रेकडाउन देखने के लिए तैयार है। ये सब तक होगा जब अक्षरा, आरोही के इमोशनली टूटते हुए देखेगी और इस तरह अभिमन्यु से बात करने का फैसला करेगी। जबकि अभिमन्यु इतनी आसानी से अपना प्यार खोने के लिए तैयार नहीं है, वह इस प्रकार अक्षरा से बात करने का फैसला करेगी। अभिमन्यु ने अक्षरा को अपने प्यार का एहसास कराने का फैसला किया है क्योंकि वह अच्छी तरह जानता है कि वो अपनी फीलिंग छुपा रही है।

अब फाइनली एकबार फिर से अभिमन्यू और अक्षरा दोनों मिलने वाले हैं। हालांकि, अभिमन्यु और अक्षरा के पक्ष में कुछ भी नहीं होता है इसका एक बड़ा कारण फिर से आरोही होती है। जी हां, आरोही के साथ कुछ ऐसा होता है कि जो अक्षरा को अभिमन्यु से मिलने से रोकता है। क्या अभिमन्यु अपना प्यार जीत पाएगा? क्या अक्षरा त्याग नहीं करेंगी बल्कि अपने प्यार के साथ खड़ी होंगी?

आरोही का होगा एक्सीडेंट
अभिमन्यु जब अक्षरा के लिए प्यार को कुबूल करता और आरोही से शादी करने से इंकार कर देता है। इस बीच स्वर्णा और सुहासिनी मनीष को बताती हैं कि कैसे अभिमन्यु ने केवल अक्षरा के बारे में बात की, लेकिन वे उसे गलत समझने वाले हैं, तो आरोही का दिल टूट जाता है। अक्षरा के लिए अभिमन्यु के प्यार को जानने के बाद भी, आरोही हार मानने को तैयार नहीं है। इस प्रकार अक्षरा अभिमन्यु से मिल रही है, यह जानने के बाद आरोही जानबूझकर खुद का एक्सीडेंट उसी समय कराती है ताकि दोनों मिल ना सकें। 

आरोही करेगी ब्लैकमेल
अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही, अक्षरा और परिवार को इमोशनल रूप से ब्लैकमेल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ताकि वे अभिमन्यु के साथ उसकी शादी तय कर सकें। जबकि अभिमन्यु, अक्षरा से प्यार करता है। अब अभिमन्यु की लाइफ और मुश्किल में तब पड़ जाएगी जब आरोही उसकी अगली पेशेंट बन जाएगी। इलाज के बीच, आरोही बुरी तरह टूटकर अभिमन्यु से अपने प्यार का इजहार करवाएगी। क्या अभिमन्यु उसके जाल में फंस जाएगा? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर