Mohena Kumari Corona Report: ये रिश्‍ता की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की कोरोना रिपोर्ट आई न‍िगेटिव, ऐसे जताई खुशी

Mohena Kumari Corona Report: टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नजर आ चुकीं मोहिना कुमारी स‍िंह बीते एक महीने से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। अब उनकी र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई है।

Mohena Kumari singh
Mohena Kumari singh 

मुख्य बातें

  • उत्‍तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज की पुत्रवधु हैं मोहिना
  • एक महीने पहले परिवार के 22 लोग हो गए थे संक्रमित
  • लंबी जंग के बाद कोरोना पर मोहिना ने की फतह

Mohena Kumari Corona Report: टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नजर आ चुकीं मोहिना कुमारी स‍िंह बीते एक महीने से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। उनके परिवार के कई सदस्‍यों को कोरोना पॉजिटिव हो गया था। मोहिना के फैंस दिन रात उनके जल्‍द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे और अब भगवान ने फैंस की सुन ली है। मोहिना कुमारी के फैंस के ल‍िए खुशखबरी ये है कि उनकी कोरोना र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई है। 

मोहिना कुमारी ने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट कर लंबा सा पोस्‍ट लिखा है। तस्‍वीर में मोहिना के साथ पीपीई किट पहने दो डॉक्टर नज़र आ रहे हैं। मोहिना ने ल‍िखा है- 'फाइनली एक महीने बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं ऋषिकेश एम्‍स के सभी डॉक्‍टर्स और स्‍टॉफ का धन्‍यवाद देना चाहती हूं। इस दौरान में कुछ शानदार डॉक्टर, नर्स, कम्पाउंडर और मेडिकल स्टाफ से मिली और देखा कि लोगों के दर्द को कम करने के ल‍िए वह किस कदर कोशिश कर रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह उत्‍तराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज की पुत्रवधू हैं। एक महीने पहले मोहिना, सतपाल महाराज सहित उनके परिवार के 22 सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पूरे परिवार को इलाज के लिए ऋषिकेश एम्‍स में भर्ती किया गया था। अस्‍पताल से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन्‍होंने बताया था कि वह इस बीमारी से शरीर के साथ-साथ मानसिक तौर से कैसे जूझ रही हैं। वीडियो में अपना दर्द बताते हुए मोहिना इमोशनल हो होकर रोने लगी थीं।

आधी रात को लिखा था खत 
मोहिना ने इससे पहले सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा था। अपने इस नोट रमें फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार, प्रार्थना और संदेशों के लिए धन्यवाद दिया है। यहां तक कि इस पोस्ट पर भी उनके कई फैन्स ने कमेंट्स कर प्रार्थनाएं भेजी हैं।

अगली खबर