अक्टूबर में Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी? होगी नए कलाकारों की एंट्री

YRKKH Kartik Sirat Exit: ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक और सीरत अब सीरियल का हिस्सा नहीं रहेंगे। मेकर्स बना रहे नई कहानी के साथ शुरुआत करने का प्लान...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Stars Exit| Mohsin Khan and Shivangi Joshi YRKKH Exit| Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Star plus| अक्टूबर में ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ देंगे मोहसिन-शिवांगी?
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।
  • ये खबर कार्तिक और सीरत के कई प्रशंसकों का दिल तोड़ सकती है।
  • जल्द ही कार्तिक और सीरत की जोड़ी राजन शाही से सीरियल को अलविदा करने वाली है?

टेलीविजन जगत के मोस्ट फेमस ऑन स्क्रीन कपल शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ये खबर कार्तिक और सीरत के कई प्रशंसकों का दिल तोड़ सकती है। लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान इस समय मुख्य जोड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। प्रसिद्ध जोड़ी अब जल्द ही राजन शाही से सीरियल को अलविदा करने वाली है। ताजा जानकारी के मुताबिक ना सिर्फ मोहसिन खान बल्कि शिवांगी जोशी भी अक्टूबर में शो से बाहर हो जाएंगी। मेकर्स अब नए चेहरों को पेश करने का प्लान बना रहे हैं।

ये है कार्तिक और सीरित के शो छोड़ने की वजह
एक सूत्र ने बताया है कि शिवांगी और मोहसिन अक्टूबर के पहले सप्ताह तक शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर हो जाएंगे। इसी के साथ नए कलाकार ये रिश्ता क्या कहलाता है में शामिल होंगे। निर्माताओं ने पहले ही अपने किरदारों के साथ बहुत सारे प्रयोग किए हैं और अब, फिर से मेकर्स एक नई कहानी के साथ शुरुआत करना चाहते हैं। इसलिए ये निर्णय लिया गया है।

जैसा कि शिवांगी और मोहसिन 2016 में शो में शामिल हुए थे। कुछ ही समय में दोनों ने अपार लोकप्रियता हासिल कर ली। उनकी केमिस्ट्री ने उन्हें सबसे प्रसिद्ध टेलीविजन कपल्स में से एक बना दिया। हालांकि अब उनका साढ़े पांच साल का सफर खत्म हो जाएगा। हालांकि, 2009 में शुरू हुआ यह शो एक नई कहानी के साथ प्रसारित होता रहेगा।


कुछ दिनों पहले से मीडिया रिपोर्टों ने बताया जा रहा है कि मोहसिन खान शो छोड़ देंगे, क्योंकि अब सीरियल ने जनरेशन लीप आ रहा है। साथ ही मोहिसन और शिवांगी एक बुजुर्ग माता-पिता की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थे। इस खबर के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर