सरनेम के कारण मुसीबत में ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर Karan Kundra, Raj Kundra के कारण पड़ रही है गालियां

Karan Kundra on Raj Kundra: पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की जगह करण कुंद्रा के नाम का इस्तेमाल हो रहा है। करन ने बताया कि इससे उनके इमेज और करियर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा

Raj Kundra, Karan Kundra
Raj Kundra, Karan Kundra 

मुख्य बातें

  • पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ मीडिया हाउस ने करन की फोटोज का किया गलत इस्तेमाल।
  • करन कुंद्रा को लोगों ने समझा राज कुंद्रा, ट्विटर पर टैग कर दी गालियां।
  • राज कुंद्रा केस के बाद करन कुंद्रा अपने करियर को लेकर चिंतित।

मुंबई. पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता और मॉडल करन कुंद्रा की भी मुश्किल बढ़ गई है। क्योंकि अभिनेता कुंद्रा सरनेम से ताल्लुक रखते हैं। लोगों ने ना केवल करन कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ लिया बल्कि चल रहे पोर्नोग्राफी मामले में कुछ खबरों में राज कुंद्रा की जगह करण कुंद्रा की फोटो शेयर कर दी गई थी।

करण कुंद्रा ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में कहा कि सुबह उठते ही देखा कि पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के साथ उन्हें टैग किया गया है और कुछ पब्लिशिंग हाउस द्वारा उनकी फोटो का इस्तेमाल किया गया है। जिससे लोग उन्हें राज कुंद्रा समझ ट्वीट कर गालियां दे रहे थे। करन ने बताया कि इस दौरान वह काफी परेशान हो गए और उन्हें यह पता लगाने में थोड़ा समय लगा कि वास्तव में हुआ क्या है।

I had communication problems: Karan Kundra - Times of India

सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा
अभिनेता ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने सोचा कि यह एक गलती है, वहीं कुछ लोगों ने वास्तव में उन्हें राज कुंद्रा समझ लिया और जमकर लताड़ा। करन ने बताया कि इसके बाद उन्होंने ऐसे सभी व्यक्तियों को टैग कर इसकी सही जानकारी दी। इसके लिए उनके फैंस ने भी उनका साथ दिया। करण ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उन्हें राज कुंद्रा समझ लिया गया हो। इससे पहले भी अभिनेता को शिल्पा शेट्टी का पति समझ लिया गया था। 

Shiva: Would never do mythos on TV: Karan Kundra - Times of India

करियर पर पड़ सकता है असर
करण कुंद्रा ने कहा कि पहले उन्होंने कंफ्यूजन समझ इग्नोर कर दिया था। लेकिन अब राज कुंद्रा की जगह नाम इस्तेमाल होने के बाद अभिनेता को लगता है कुछ लोग हमेशा सोचेंगे की वह पोर्न मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। 

करन का कहना है कि इसका उनके इमेज और करियर पर गहरा असर पड़ सकता है। आपको बता दें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बीते सोमवार अश्लील फिल्म बनाने और इसे एप के माध्यम से रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर