नए फैमिली ड्रामा से लेकर OTT पर वेब सीरीज तक, जानें Mohsin Khan के पाइपलाइन में कौन से हैं बड़े प्रोजेक्ट्स 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 26, 2021 | 21:48 IST

Upcoming Plans Of Mohsin Khan: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो को छोड़ने के बाद अब मोहसिन खान के पाइपलाइन में कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। मोहसिन खान अब नए फैमिली ड्रामा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में कदम रख सकते हैं।

mohsin khan new plans after yeh rishta kya kehlata hai, upcoming projects of mohsin khan
मोहसिन खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में कार्तिक का किरदार निभाते थे मोहसिन खान।
  • राजन शाही के नए शो में नजर आ सकते हैं मोहसिन खान।
  • ओटीटी प्रोजेक्ट्स भी कर सकते हैं मोहसिन खान।

New Projects Of Mohsin Khan: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता मोहसिन खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में उनके किरदार कार्तिक को काफी सराहा गया। करीब साढे 5 साल तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद मोहसिन खान ने अब इस शो को अलविदा कह दिया। जब से मोहसिन खान ने शो को अलविदा कहा है तब से उनके फैंस काफी उदास हैं। इसी बीच उनके फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि इस टीवी सीरियल के बाद मोहसिन खान अब क्या करेंगे। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि मोहसिन खान नए टीवी शो और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं।

मोहसिन खान के आगामी प्रोजेक्ट्स

Bollywood Life से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि मोहसिन खान लंबे समय से कार्तिक का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें यह लग रहा था कि कहीं इस किरदार के वजह से फ्यूचर में उनके लिए प्रोजेक्ट की कमी ना पड़ जाए। इसी वजह से उन्होंने इस शो को क्विट करना सही समझा। पिछले 6 से 8 महीनों से वह कई प्रड्यूसर्स से बात कर रहे हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स के लिस्ट में राजन शाही का नाम भी शामिल किया है। वह राजन शाही के नए फैमिली ड्रामा में नजर आ सकते हैं। राजन शाही के नए टीवी शो में मोहसिन खान का किरदार प्रमुख हो सकता है।

इसके साथ सूत्र ने यह भी बताया कि मोहसिन खान टीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज से काफी प्रेरित हैं। सूत्र ने बताया कि मोहसिन खान को यह लगता है कि उन्हें ओटीटी प्रोजेक्ट जरूर करने चाहिए क्योंकि इससे वह अपने आप को कार्तिक के इमेज से अलग कर पाएंगे। इसके साथ वह लोगों को यह दिखा पाएंगे कि उनके अंदर बहुमुखी प्रतिभा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर