Karan Mehra: शादी टूटने की खबरों पर ये रिश्‍ता के 'नैतिक' ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी निशा रावल के ल‍िए कही ये बात

स्‍टार प्‍लस के सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्‍टर करण मेहरा ने पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

Karan Mehra and Nisha Rawal
Karan Mehra and Nisha Rawal 

मुख्य बातें

  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाते थे करण मेहरा
  • करण ने 5 साल निशा को डेट करने के बाद उनसे 24 नवम्बर 2012 को शादी की थी।

Karan Mehra and Nisha Rawal: स्‍टार प्‍लस के सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्‍टर करण मेहरा ने पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। करण मेहरा को लेकर कई द‍िन से इस तरह की खबरें आ रही हैं कि उनकी अपनी पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन चल रही है और उनकी शादी खतरें में हैं। अब करण खुद सामने आए और इन खबरों को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि, हम दोनों एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे बीच सब ठीक है। 

निशा रावल से अनबन की खबरों को करण ने बिल्कुल झूठ बताया है। करण मेहरा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इन अफवाहों के पीछे की वजह क्या है और ये कहां से उठी। मैंने खुद ये खबर अभी पढ़ी। मुझे कई जगह से फोन आ रहे हैं और मैं सभी को मना कर रहा हूं। वहीं निशा ने भी इन खबरों से साफ इनकार किया है। 

बता दें कि करण मेहरा इन दिनों अपनी पत्‍नी और बच्‍चे से अलग हैं और इसकी वजह से कोरोना। हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है लेकिन उन्‍हें बहुत कमजोरी है। उनकी पत्नी निशा और बेटा कविश बिल्कुल ठीक हैं और उन्‍होंने खुद को उन दोनों से तरह से अलग कर लिया है ताकि वो लोग सेफ रहें। 

बता दें कि करण ने 5 साल निशा को डेट करने के बाद उनसे 24 नवम्बर 2012 को शादी की थी। शर्मीले स्वाभाव के करण ने निशा को मीडिया के सामने प्रपोज़ किया था। निशा करण के जन्मदिन की पार्टी में गयी थीं। निशा को नहीं पता था कि करण ने उन्हें प्रपोज़ करने का प्लान बनाया हुआ है। दोनों की पहली मुलाकात एक फ‍िल्‍म के सेट पर हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर