13 साल बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार ने लिया TV से ब्रेक, जानें आज कल कहां बिजी हैं अशनूर कौर

What is Ashnoor Kaur Doing now After break from Tv industry: अशनूर कौर कम उम्र में बहुत बड़ी स्टार बन चुकी हैं और इसी साल उन्होंने डिजिटल डेब्यू भी किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों TV से ब्रेक लिया है...

Ashnoor Kaur TV Child Star took break from Tv industry after 13 year And What is She Doing now
अशनूर कौर। 
मुख्य बातें
  • अशनूर कौर ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है।
  • इसी साल उन्होंने डिजिटल डेब्यू भी किया है।
  • अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों TV से ब्रेक लिया है।

अशनूर कौर छोटे पर्दे की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। टेलीविजन जगत में चाइल्ड स्टार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अशनूर कौर ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। एक्ट्रेस ने अब तक झांसी की रानी, साथ निभाना साथिया, शोभा सोमनाथ की, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, और पटियाला बेब्स जैसे कई हिट टीवी शो में काम किया है। हालांकि अब अशनूर कौर ने टेलीविजन जगत से दूरी बना ली है।

जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के लिए जानी जाने वालीं अशनूर को आखिरी बार टीवी शो पटियाला बेब्स में देखा गया था और तब से वह छोटे पर्दे से दूर हैं। अशनूर इतनी कम उम्र में बहुत बड़ी स्टार बन चुकी हैं और वह हर गुजरते दिन के साथ सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने इसी साल परी हूं मैं शो के साथ डिजिटल डेब्यू भी किया था जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। अब हाल ही में अशनूर कौर ने बताया है कि आखिर उन्होंने क्यों ब्रेक लिया है और फिलहाल वो क्या कर रही हैं। अभी क्या कर रही हैं अशनूर कौर?

अशनूर कौर बताती हैं कि मेरी ऐसी कोई खास प्लानिंग नहीं है। मैं टीवी से थोड़ा ब्रेक ले रही हूं। मैंने टीवी पर कई शानदार प्रोजेक्ट किए हैं। अब 13 साल हो गए हैं, मुझे बस एक ब्रेक लेने दो। मैं फिलहाल खुद पर काम कर रही हूं और नई चीजें ट्राय कर रही हैं। देखते हैं, जब भी मुझे एक अच्छी कहानी और दमदार किरदार के साथ कोई मिलेगा, तो मैं जरूर उस स्क्रिप्ट को करूंगी। 

बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहती हैं अशनूर!
अशनूर कौर को उम्मीद है कि उनको जल्दी ब्रैक मिले। हालांकि वो कहती हैं कि मेरी अपनी कुछ सीमाएं हैं। मैं एक मजबूत किरदार और एक अच्छी कहानी की तलाश में हूं। अगर ऐसा कुछ मेरे रास्ते में आता है, तो मैं निश्चित रूप से फिल्में भी करना चाहूंगी। 

टीवी स्टार अशनूर ने लॉकडाउन के दौरान काफी सारी यात्राएं कीं। जाहिर है उन्होंने वर्क कमिटमेंट्स के लिए भी ऐसा करना जारी रखा। लेकिन अब अशनूर काम से दूर सिर्फ अपनी पर्सनल वेकेशन पर जाना चाहती हैं। एक्ट्रेस बताती हैं, 'मेरा स्कूल का ग्रुप है और मैं उनके साथ एक मजेदार जर्नी पर जाना पसंद करूंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर