एकेडमिक्स से ओटीटी प्रोजेक्ट्स तक, Ashnoor Kaur ने बताए अपने फ्यूचर प्लांस, कहा- मुंबई के टॉप कॉलेज में मिला एडमिशन

Ashnoor Kaur Future Plans: टीवी की जानी-मानी अदाकारा अशनूर कौर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फ्यूचर प्लांस के बारे में साझा किया है। टीवी अदाकारा के करियर में कई नए अवसर आने वाले हैं।

ashnoor kaur spoke about her academic plans and ott projects, ashnoor kaur gets admission in top college of mumbai
अशनूर कौर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं अशनूर कौर।
  • बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने शुरू किया था अपना ऑनस्क्रीन करियर।
  • झांसी की रानी, साथ निभाना साथिया समेत कई टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर। 

TV Actress Ashnoor Kaur Academic Plans And OTT Projects: अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं। टीवी एक्ट्रेस ने अपना ऑनस्क्रीन करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। बेहद छोटी उम्र से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद अब उन्होंने एक लंबा फासला तय कर लिया है। अशनूर कौर को झांसी की रानी, साथ निभाना साथिया, शोभा सोमनाथ की, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, पटियाला बेब्स और अन्य टीवी शोज में देखा जा चुका है।

अशनूर कौर को अपने किरदार नायरा सिंघानिया के लिए जाना जाता है जो उन्होंने स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाया था। आखरी बार अशनूर कौर को सोनी टीवी के शो पटियाला बेब्स में देखा गया था जहां उनके काम की काफी सराहना की गई थी। हाल ही में अशनूर कौर ने अपना डिजिटल डेब्यु परी हूं मैं शो से किया है जिसे खूब प्यार मिला। 

किस तरह के किरदार करना चाहती हैं अशनूर कौर?

Tellychakkar को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अशनूर कौर ने बताया कि ओटीटी का कंसेप्ट टीवी के कंसेप्ट से काफी अलग है। इसीलिए अब वह टीवी के जोन से निकलकर कुछ नया एक्सप्लोर करना चाहती हैं। अब वह परफॉर्मेंस पर आधारित रोल्स और स्ट्रांग कैरक्टर्स चुनना चाहती हैं जो दशकों तक एक संदेश पहुंचा सके। अशनूर कौर ने बताया कि वेब शोज में काम करके उन्होंने अपने लिए कुछ बाउंड्री तय कर ली है। वह जब भी कोई शो करती हैं तो यह जरूर सोचती हैं कि कहीं उनका किरदार दर्शकों को गलत संदेश तो नहीं दे रहा है। अशनूर ने बताया कि वह अपने कंफर्ट जोन से निकलकर एक्सट्रीम लेवल तक नहीं जाएंगी।

कैसे अपनी पढ़ाई को देती हैं समय?

अशनूर कौर ने बताया कि उनके जीवन में पढ़ाई और काम दोनों को उन्होंने एक समान माना है। इसीलिए वह काम के साथ पढ़ाई भी करती हैं। उन्होंने बताया कि वह अभी बीएमएमसी के पहले साल में हैं। उन्हें मुंबई के टॉप कॉलेजेस में से एक कॉलेज में उनके मेरिट के आधार पर एडमिशन मिला है। अपने एकेडमिक्स को लेकर वह काफी खुश हैं और वह अपने काम के साथ आगे भी अपनी पढ़ाई को जारी रखेंगी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर