Mohena Kumari Singh Vidaai: विदाई में जोर-जोर से रोने लगीं रीवा की राजकुमारी, ननद-भाभी का वीडियो हुआ वायरल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस Mohena Kumari Singh की शादी हरिद्वार में हुई। इस रॉयल शादी के इनसाइड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं... 

yeh rishta kya kehlata hai Fame Mohena kumari singh Vidaai Video Rewa princess Royal Wedding Pictures Check Here
मोहिना कुमारी सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी शादी में गोल्डन वर्क वाला ट्रेडिशनल लाल रंग का लहंगा पहना था।
  • मोहिना अपने वेडिंग लुक में एकदम राजकुमारी की तरह खूबसूरत लग रही थीं।
  • मोहिना के पति सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे हैं।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने शादी कर ली है। मोहिना 14 अक्टूबर को सुयश रावत से शादी बंधन में बंधीं। टीवी एक्ट्रेस और मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी मोहिना के वेडिंग फंक्शन हरिद्वार के हुए। जो कि बहुत ही रॉयल थे। इस शाही शादी में बड़ी संख्या में बॉलीवुड, राजनीति और शाही परिवार के सदस्य पहुंचे थे। 
हाल ही में मोहिना कुमारी सिंह का विदाई वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मोहिना फैमिली मेंबर के साथ गले लगकर जोर-जोर से रोती नजर आ रही हैं। दरअसल वीडियो में मोहिना कुमारी जिनसे गले लगकर इमोशनल हो गईं वो उनकी भाभी हैं। मोहिना अपनी भाभी से दोस्त वाली बॉन्डिंग शेयर करती हैं। ननद-भाभी का ये इमोशनल वीडियो देखकर आसपास खड़े सभी लोग इसे फोन में कैप्चर करते नजर आए। वीडियो में मोहिना के पति सुयश रावत भी पास में खड़े हुए हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@teammohenasingh) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohenakumari) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nidhiuttam) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@teammohenasingh) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@teammohenasingh) on


मोहिना ने अपनी शादी में गोल्डन वर्क वाला ट्रेडिशनल लाल रंग का लहंगा पहना था। इस जोड़े के साथ उन्होंने गोल्ड की हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी। इस लुक में मोहिना एकदम राजकुमारी की तरह खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके दूल्हे सुयश क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए थे। सामने आई वेडिंग तस्वीरों में मोहिना और सुयस एकसाथ बेहद प्यारे लग रहे थे। बता दें, मोहिना के पति सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे हैं। मोहिना-सुयश का रिसेप्शन और विदाई 9-10 नवंबर को रीवा में की जाएगी। शादी के बाद मोहिना देहरादून शिफ्ट हो रही हैं। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर