ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कोरोना का साया, एक्टर सचिन त्यागी समेत कई मेंबर्स हुए संक्रमित

Sachin Tyagi COVID19 Positive: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर सचिन त्यागी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सचिन के अलावा शो के कई मेंबर्स भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

Sachin Tyagi
Sachin Tyagi 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है।
  • सीरियल के एक्टर सचिन त्यागी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।
  • सचिन के अलावा शो के कई क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है।

मुंबई. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर सचिन त्यागी और दूसरे क्रू मेंबर्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। क्रू मेंबर्स की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद शो की शूटिंग फिलहाल रुक गई है। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक सचिन त्यागी, जो शो में कार्तिक के पिता मनीष गोयंका का किरदार निभाते हैं, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सचिन को बुखार था, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था। 

सचिना की टेस्ट रिपोर्ट दो दिन पहले ही आई है। इसके बाद कई क्रू मेंबर्स को भी लक्षण सामने आए थे। इसके बाद सभी ने अपना टेस्ट करवाया। कुछ मेंबई की रिपोर्ट निगेटिव तो कुछ की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। 

कई मेंबर्स की नहीं आई रिपोर्ट 
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल अभी कई मेंबर्स की रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं, जब शो के प्रोड्यूसर राजन साही से वेबसाइट ने संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह फिल्म अभी इस पर कुछ भी नहीं कह सकते हैं।

आपको बता दें कि शो की क्रू ने हाल ही में सेट पर गणेश चुतर्थी  मनाई थी। ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिलहाल सचिन का ही ट्रैक दिखाया जा रहा है। जहां उनका एक्सीडेट हो गया है। इससे सचिन की याददाश्त चली गई है। इसके कारण वह बच्चे जैसा व्यवहार कर रहे हैं। 

मोहिना कुमारी को भी हुआ था कोरोना 
ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी को भी कोरोना हो चुका है। वह काफी वक्त तक अस्पताल में थीं। हालांकि, उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है।  मोहिना कुमारी की जगह अब शो में हर्षा खंडेपरकर नजर आएंगी।

हर्षा ने ईटाइम्स से बात की और कहा, 'हां, मैं ये शो कर रही हूं। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले शोज में से एक है और इसकी अच्छी फैन फॉलोईंग है। इसका हिस्सा बनकर मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर