YRKKH 5 Big Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस एक्ट्रेस की नई एंट्री, हर्षवर्धन तय करेगा अभिमन्यु-आरोही की शादी, शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

YRKKH Huge 5 Twist Star Plus Serial| महिमा और मंजरी के बीच अभिमन्यु का रिश्ता फिक्स करने की होड़ मचने वाली है। इसी बीच ट्रैक को दिलचस्प बनाने के लिए कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे। जानें सीरियल के 5 दिलचस्प ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Super Twist 5 Update Harshvardhan fixes Aarohi marriage Actress And Sehrish ali New entry for Akshara for Abhimanyu in YRKKH Star Plus TV serial
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • अभिमन्यु की शादी करने की होड़ मचने वाली है।
  • हानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे।
  • जानें सीरियल के 5 दिलचस्प ट्विस्ट।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की आने वाली कहानी में दर्शक अभिमन्यु की शादी को लेकर उत्साहित है। फिलहाल अभिमन्यू की शादी को लेकर हर कोई उत्साहित है। इधर महिमा, अक्षरा के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हो जाती है, तो मंजरी बिरला को गोयनका परिवार में अभिमन्यु का रिश्ता करने के बारे में बताती है। महिमा और मंजरी के बीच अभिमन्यु का रिश्ता फिक्स करने की होड़ मचने वाली है। इसी बीच ट्रैक को दिलचस्प बनाने के लिए कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे। जानें टीवी सीरियल में आने वाले 5 दिलचस्प ट्विस्ट...

सीरियल में होगी नई एंट्री
टेलीविजन सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही एक नई एंट्री देखने को मिलने वाली है। जो कि हर किसी के जीवन को दिलचस्प तरीके से मसाला देगी। नवीनतम चर्चा यह है कि अभिनेत्री सेहरिश अली एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए शो में एंट्री कर रही हैं। शो में उनकी एंट्री अभिमन्यु और अक्षरा के जीवन को मसाला देने वाली है, जो इस समय प्यार में पड़ने की राह पर हैं। साथ ही, बिरला परिवार ने गोयनका परिवार के साथ अभिमन्यु की शादी की बातचीत शुरू कर दी है। हालांकि, एक बड़ा भ्रम है जो वास्तव में अभिमन्यु के जीवन को खराब कर देगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस नई एंट्री के साथ क्या-क्या बड़ा ड्रामा होगा। ये देखना दिलचस्प होगा।

महिमा और मंजरी का होगा आमना-सामना
मंजरी द्वारा अभिमन्यु की शादी के बारे में खुलासा करने के बाद महिमा जल्दी से अक्षरा के बारे में सोचती है और मिलने का फैसला करती है। जैसा कि बिड़ला परिवार में हर कोई मंजरी को सिर्फ इसलिए नीचा दिखाने की कोशिश करता है क्योंकि वह एक हाउस वाइफ है और बहुत पढ़ी-लिखी नहीं है। इस तरह एक बार फिर महिमा को परिवार में सब कुछ तय करने का मौका मिलता है। महिमा अक्षरा से मिलती है और यह महसूस करने के बाद कि वह उसके हार्ट पेशेंट के लिए मददगार हो सकती है क्योंकि वह वास्तव में एक अच्छी चिकित्सक है, इसलिए वह उसे अभिमन्यु के लिए चुनती है। लेकिन अब उसका संघर्ष मंजरी के साथ होने वाला है जिसने अभिमन्यु के लिए आरोही को चुना है। आरोही एक मेडिकल स्टूडेंट है जिसने हाल ही में कॉलेज में टॉप किया है और इस तरह मंजरी द्वारा उसे चुनने के बाद हर्षवर्धन भी उससे सहमत हो जाता है। हर्षवर्धन उसे बहू के रूप में रखना चाहते हैं क्योंकि वह बिड़ला अस्पताल में बिजनेस ला सकती है। कहानी में अब महिमा और मंजरी, अभिमन्यु की लाइफ उथल-पुथल मचा देगी।

अक्षरा को मिलेगा जॉब ऑफर
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड की कहानी में अभिमन्यु और अक्षरा के जीवन में बहुत कुछ होने वाला है। अभिमन्यु और अक्षरा प्यार में करीब आ रहे हैं तभी महिमा एक फैसला लेती है। गोयनका को शादी का प्रस्ताव देते देख महिमा, अक्षरा के बारे में और जानने का सोचती है। इस प्रकार महिमा अपनी असिस्टेंट से अक्षरा को जॉब ऑफर पर बुलाने के लिए कहती है। यह तब होता है जब वह अंततः अभिमन्यु और अक्षरा के जीवन में एक प्रमुख भूमिका निभाती है। महिमा और अक्षरा की दिलचस्प मुलाकात कहानी में एक बड़ा यू-टर्न लेकर आने वाली है। महिमा यह जानने के लिए अक्षरा का परीक्षण करना चाहती है कि क्या वह वास्तव में अपने एनजीओ के लिए काम कर सकती है। महिमा, अक्षरा से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार है और यहां अक्षरा भी उससे मिलने के लिए उत्साहित हो जाती है।

महिमा का है चालाक मकसद
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यू की शादी के पीछे महिमा का एक गंदा मकसद है। महिमा, अक्षरा के बारे में और जानना चाहती है। जब महिमा ने अक्षरा को एक बच्चे की मदद करते देखा, जो गिर जाता है और उसके पैर में चोट लग जाती है। महिमा इस प्रकार उसे अभिमन्यु के लिए चुनती है क्योंकि वह बिल्कुल मंजरी की तरह है। यही वह क्षण है जो बताता है कि वह कितनी दुष्ट है। वास्तव में, महिमा चाहती है कि अभिमन्यु, अक्षरा से शादी करे, क्योंकि वह मंजरी की तरह है। जो कि एक साधारण, दयालु परिवार की महिला है जिसे आसानी से मूर्ख बनाया जा सकता है। महिमा, बिड़ला परिवार में शासन करना चाहती है और इस प्रकार वह अभिमन्यु के लिए एक साधारण पत्नी चाहती है जो उसके सामने बोलने की हिम्मत नहीं करे। अब देखना दिलचस्प होगा कि महिमा द्वारा अक्षरा से शादी करने का फैसला करने के बाद क्या बड़ा ट्विस्ट आता है?

हर्षवर्धन तय करेगा अभिमन्यु-आरोही की शादी
बिड़ला परिवार अभिमन्यु की शादी के लिए तैयारी कर रहा है। वहीं हर्षवर्धन, आरोही से मिलने के लिए उत्सुक है। आरोही और अक्षरा को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच एक बड़ी गलतफहमी है। जैसा कि मंजरी को लगता है कि शादी आरोही से होने वाली है। यहां महिमा को लगता है कि गोयनका से अक्षरा के बारे में बात हो रही है जो वास्तव में सच है। इस प्रकार हर्षवर्धन, आरोही के बारे में पता करता है और यह पता लगाने के बाद कि आरोही उसके अस्पताल में एक इंटर्न है, वह उसे अभिमन्यु के लिए एक आदर्श साथी पाता है। अभिमन्यु, अक्षरा से प्यार करता है लेकिन हर्षवर्धन उसकी शादी आरोही से करना चाहता है क्योंकि वह मेडिकल की पढ़ाई कर रही है जिसने टॉप किया है और ये रिश्ता बिड़ला अस्पताल के लिए फायदेमंद हो सकता है। हर्षवर्धन, अभिमन्यु को आरोही से शादी करने के लिए कैसे मजबूर करेगा और अभिमन्यु, अक्षरा की लव लाइफ कितनी खराब होगी। ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर