Shivangi Joshi-Mohsin Khan के बाद इन सितारों ने भी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो को कहा अलविदा 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 26, 2021 | 23:30 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो से मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के चले जाने के बाद दर्शक काफी उदास थे। लेकिन शो के दर्शकों को अब एक और झटका लगने वाला है। 

Simran Khanna and Shilpa S Raizada quit Yeh Rishta Kya Kehlata Hai show, Simran Khanna and Shilpa S Raizada Says Bye To Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV Show
ये रिश्ता क्या कहलाता है  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो।
  • मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने शो को कह दिया अलविदा।
  • अब सिमरन खन्ना और शिल्पा रायजादा ने भी किया शो को क्विट।

Simran khanna And Shilpa Raizada Quit Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब एक बड़ा लीप आने वाला है। बड़े लीप के साथ एस टीवी सीरियल में नए किरदार नजर आएंगे। एक तरफ जहां दर्शकों को इस शो में नई पीढ़ी के कलाकारों से मिलने की जल्दी है वहीं, मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के शो छोड़ने का अफसोस भी है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के जाने के बाद फैंस काफी उदास हैं। मगर उन्हें अब एक और बड़ा झटका लगने वाला है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के बाद अब इस शो के दो अन्य मुख्य कलाकारों ने भी ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को क्विट कर दिया है। 

सिमरन खन्ना और शिल्पा रायजादा ने शो को कहा अलविदा 

यह रिश्ता क्या कहलाता है शो में गायू और सुरेखा चाची का किरदार निभाने वाली अदाकारा सिमरन खन्ना (Simran Khanna) और शिल्पा रायजादा (Shilpa S Raizada) ने भी इस शो को अब क्विट कर दिया है। TellyChakkar से बात करते हुए सिमरन खन्ना ने इस बात की पुष्टि की है कि वह अब इस शो को क्विट कर रहीं हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस शो की आखिरी शूटिंग कंप्लीट कर ली है। उनके साथ शिल्पा रायजादा ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। शो को अलविदा कहते समय शिल्पा भावुक भी हो गई थीं। सिमरन खन्ना आगे बताती हैं कि उनका सफर इस शो में काफी खूबसूरत रहा है। वह इस शो को रोते हुए अलविदा नहीं कहना चाहती हैं बल्कि वह इस मोमेंट को सेलिब्रेट करना चाहती हैं। 

वहीं, शिल्पा शेट्टी ने कहा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। उन्होंने बताया कि इस शो में उनकी यात्रा को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। इस शो से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है जिसमें धैर्य भी शामिल है। यह शो उनके लिए लकी चार्म था। उन्होंने कहा कि इस शो को दर्शकों का सच्चा प्यार मिला है और वह आगे भी बरकरार रहेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर