सीरत को पाने की चाहत में नरेंद्र के बिछाए जाल में फंसेगा कार्तिक? Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नया सस्पेंस

yeh rishta kya kehlata hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब दर्शकों के सामने सीरत के दिल में कार्तिक को लेकर फिलिंग्स का खुलासा होने वाला है। कार्तिक नरेंद्र की मदद से सीरत से करीब जाएगा।

YRKKH Spoiler Update Sirat And Ranveer married life Affect by kartik
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • कार्तिक को हमेशा के लिए भूलकर रणवीर के साथ जिंदगी बिताने का फैसला लेती है सीरत।
  • सीरत के फैसले पर हो जाता है कार्तिक परेशान, सीरत द्वारा छुपाई गई बात को सामने लाने के लिए नरेंद्र का लेता है साथ।
  • कार्तिक के इस्तेमाल से सीरत के खिलाफ चाल चलेगा नरेंद्र।

कई साल से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहता है। कहा जा रहा है कि यह रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड्स में अब कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं जिससे इस धारावाहिक की कहानी पलट जाएगी। जबसे कार्तिक के जीवन में सीरत ने दस्तक दी है तब से कार्तिक का लगाव सीरत हे बढ़ता जा रहा है। नायरा के चले जाने से टूटा कार्तिक एक बार फिर तब टूट जाता है जब सीरत रणवीर के पास चली जाती है और अपने सारे रिश्ते में कार्तिक से तोड़ देती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाले एपिसोड में कार्तिक अब सीरत को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए कुछ ऐसे कदम उठाने वाला है जिसे देखना बेहद दिलचस्प होगा। यहां जानें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक क्या हुआ और आगे क्या होगा।

क्या हुआ अब तक?

पिछले कुछ एपिसोड्स में आपने देखा कि जब से सीरत कार्तिक को छोड़कर चली जाती है और उससे अपने रिश्ते तोड़ देती है तब से कार्तिक कई मुश्किल घड़ी से होकर गुजरता है। रणवीर के साथ अपनी जिंदगी बिताने और कार्तिक को हमेशा के लिए भूल जाने का सीरत द्वारा लिया गया फैसला कार्तिक को अभी भी कुबूल नहीं है। कार्तिक आसानी से सीरत को अपनी जिंदगी से जाने नहीं देगा और ऐसे कदम उठाएगा जिससे रणवीर और सीरत की जिंदगी पर गहरा असर पड़ सकता है। 

क्या होगा आगे? 

आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को बड़ा झटका तब लगेगा जब कार्तिक सीरत और रणवीर से जुड़ने के लिए नरेंद्र की मदद लेगा। इसी बीच कार्तिक को लेकर सीरत की फिलिंग्स को सबके सामने लाने का मौका नरेंद्र ढूंढेगा और सीरत के खिलाफ कार्तिक का गलत इस्तेमाल करेगा। अब आगे देखना यह है कि सीरत कार्तिक की जिंदगी में वापस आएगी या उससे दूर चली जाएगी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर