ये हैं मोहब्बतें फेम कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, जानिए कौन हैं उनके सपनों का राजकुमार

Krishna Mukherjee Engagement Photo Viral on Social Media: ये हैं मोहब्बतें फेम कृष्णा मुखर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली हैं। एक्ट्रेस टीवी का जाना माना चेहरा है। कृष्णा की सगाई में टीवी के कई सितारे नजर आए। आइए जानते हैं कौन है कृष्णा मुखर्जी का राजकुमार।

krishna mukherjee engagement
krishna mukherjee engagement  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई
  • एक्ट्रेस की सगाई में अली गोनी, शिरिन मिर्जा समेत कई सेलेब्स पहुंचे
  • कृष्णा मुखर्जी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Krishna Mukherjee Engagement Photo Viral on Social Media: टीवी शो ये हैं मोहब्बतें फेम कृष्णा मुखर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड मेर्चेंट नेवी में हैं। दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की सगाई में टीवी के कई जाने माने चेहरे नजर आए। एक्टर अली गोनी ने कृष्णा मुखर्जी की सगाई की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

अली गोनी ने कृष्णा मुखर्जी और उनके बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में अली के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन भी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'मेरे आंखों में आंसू है, क्योंकि मैं जानता हूं कि तुमने इस दिन के लिए कितना इंतजार किया है। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। तुम दोनों एक- दूसरे के लिए बने हो। अब मुझे तुम दोनों की शादी का इंतजार है, जो अगले साल होने वाली है'।

अली गोनी ने शेयर की कृष्णा मुखर्जी की सगाई की तस्वीरे

कृष्णा मुखर्जी की सगाई में उनकी बेस्टफ्रेंड शिरीन मिर्जा भी नजर आईं। एक्ट्रेस ने कृष्णा की  सगाई से एक दिन पहले फोटो शेयर कर लिखा था कि मैं शांत नहीं रह सकती हूं, कृष्णा की सगाई की डेट तय हो गई है। 

ये भी पढ़ें - Disha Patani Hot photo: बिकिनी में दिशा पाटनी ने समंदर किनारे लगाई आग, टोंड फिगर देख यूजर्स बोले लग रही हो मरमेड
 

कृष्णा मुखर्जी ने बताया था कैसे हुईं पहली मुलाकात

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने बायफ्रेंड से पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिली थी। दोनों को पहली बार एक- दूसरे से मिलने के बाद वो कनेक्शन फील होने लगा था। एक्ट्रेस ने बताया था जब वो अपने बॉयफ्रेंड से पहली बार मिली थी तो वो यूनिफॉर्म में थे और मैं उनकी तरफ अट्रैक्ट हो गई थी। अभी तक उनके बायफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। कृष्णा ने अपनी सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की है।

कृष्णा मुखर्जी को एकता कपूर के शो नागिन से पहचान मिली थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ये हैं मोहब्बतें में नजर आई थीं, हालांकि इस शो में वो कुछ ही दिन नजर आई थीं। एक्ट्रेस इसके बाद शुभ शगुन में नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर