हूबहू मौनी रॉय जैसी दिखती हैं 'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, Photos देख आप भी रह जाएंगे हैरान

'ये हैं मोहब्बतें' और 'नागिन-3' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी हूबहू मौनी रॉय जैसी दिखती हैं। देखें कृष्णा की ये तस्वीरें।

Krishna Mukherjee (Left) Mouni Roy (Right)
Krishna Mukherjee (Left) Mouni Roy (Right)  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय जैसी दिखती हैं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी।
  • लुक्स को लेकर मौनी रॉय से अपनी तुलना पर कृष्णा मुखर्जी ने कही थी ये बात।
  • 'ये हैं मोहब्बतें' और 'नागिन-3' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं कृष्णा।

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के हमशक्ल की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। अब तक प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के जैसे दिखने वाले लोगों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। 

वहीं कोई है जो एक्ट्रेस मौनी रॉय की तरह दिखती है, हालांकि वो खुद भी जानी मानी एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर उनके 2 मिलियन यानी 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की। कृष्णा टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में आलिया राघव का रोल निभाने के लिए पहचानी जाती हैं। 

कृष्णा के लुक्स की बात करें तो कई बार उनकी तुलना एक्ट्रेस मौनी रॉय से की जा चुकी है। हालांकि उन्हें मौनी से अपनी तुलना पसंद नहीं है। कृष्णा का कहना है कि मौनी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं तो कभी- कभी तुलना अच्छी लगती है लेकिन जब लोग कहते हैं कि मैं उनकी तरह दिखती हूं तो मुझे वो पसंद नहीं आता। लोग कहें कि हम एक जैसे दिखते हैं तो ठीक है लेकिन जब वो कहते हैं कि मैं उनकी तरह लगती हूं, तो मुझे अच्छा नहीं लगता। कृष्णा का मानना है कि तुलना में कोई बुराई नहीं है लेकिन उनकी खुद की भी अलग पहचान होनी चाहिए। बता दें कि कृष्णा भी मौनी की तरह बंगाली हैं।

मालूम हो कि कृष्णा नागिन 3 और कुछ तो है: नागिन एक नए रंग में जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अब तक 1800 से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर