'ये है मोहब्बतें' फेम अभिषेक मलिक जल्‍द लेंगे सात फेरे, इंगेजमेंट और मेहंदी के साथ शुरू हुआ जश्‍न

Yeh Hai Mohabbatein fame actor marriage: ये है मोहब्बतें फेम एक्‍टर अभिषेक मलिक अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ जल्‍द ही शादी करने वाले हैं। उनकी मेहंदी हाल ही में हुई। उन्‍होंने सेरेमनी की तस्‍वीरें शेयर की हैं।

Abhishek Malik and Suhani Chaudhary, Yeh Hai Mohabbatein fame actor marriage
Abhishek Malik and Suhani Chaudhary  
मुख्य बातें
  • अभिषेक मलिक ने सगाई और मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें की शेयर
  • सेलेब्रिटी दोस्‍तों ने कपल को दी बधाई
  • अभिषेक और सुहानी ने इस साल जनवरी में किया था रोका

TV Actor Abhishek Malik marriage: ये है मोहब्बतें' फेम एक्‍टर अभिषेक मलिक जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। शादी की जश्‍न की शुरुआत इंगेजमेंट और मेहंगी सेरेमनी के साथ शुरू हो चुकी है। एक्‍टर ने फंग्‍शन्‍स की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। जिनमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। उन्‍हें फैंस से लेकर तमाम सेलेब्रि‍टी दोस्‍त बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि अभिषेक का रोका साल की शुरुआत में 26 जनवरी को हुआ था। 

अभिषेक ने मेहंदी और सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "सच्ची प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता। #एंगेज्ड"।" इसमें होने वाली दुल्हन सीक्विन और फेदर एम्बेलिशमेंट के साथ एक भव्य गुलाबी गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा और बालों को एक्सेसराइज़ किया है। वहीं अभिषेक ने ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना हुआ है। 

अभिषेक ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की भी तस्‍वीर पोस्‍ट की और लिखा,  "जीवन में एक-दूसरे को साथ बनाए रखना और एक दूसरे को थामे रखना सबसे अच्छी चीज है।" मेहंदी फंग्‍शन में कपल न पीले और हरे रंग को चुना। सुहानी ने जहां पीले रंग के कपड़े पहने, वहीं अभिषेक ने हरे रंग के। उनकी मेहंदी 17 अक्‍टूबर को हुई। 

बता दें सुहानी एक स्टाइलिस्ट हैं और उनका अपना बुटीक है। ईटाइम्स टीवी को दिए पहले एक इंटरव्‍यू में अभिषेक ने सुहानी के बारे में बात की और उनकी प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा, "हर कोई खुश है। सुहानी की वाइब्स बहुत अच्छी है। वह फैशनेबल है और एक ही समय में ग्राउंडेड है। वह एक बहुत ही पारिवारिक लड़की है। "

अभिषेक ने यह भी बताया, "कोई औपचारिक प्रस्ताव नहीं था। मेरे परिवार ने कुछ खरीदारी की। मैंने हवाई अड्डे पर उसके लिए एक अंगूठी उठाई। यह उसके और मेरे लिए एक विशेष दिन था। इस इशारे से उसे विशेष महसूस कराने के बारे में सोचा। मेरे दोस्तों ने उस पल को कैद कर लिया जब मैंने उसकी उंगली पर अंगूठी डाली। रोका के दिन, मैं (सुहानी के पिता) के पास गया और अपना परिचय दिया , 'मैं अभिषेक हूं, जिसके साथ आपकी बेटी का रोका हो रहा है और सभी हंसने लगे।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर