Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में होगी राधे मां की एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

टेलिविजन का मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के इस सीजन में राधे मां नजर आ सकती हैं। पिछले कुछ समय से यह खबरे हैं कि वो शो में दिख सकती हैं लेकिन अब एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Radhe Maa
Radhe Maa 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं राधे मां
  • राधे मां का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • पिछले कई दिनों से है राधे मां के नाम की चर्चा

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही शुरू होने वाला है और इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब तक शो में कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अब एक नया सामने आया है जो काफी विवादों में रह चुका है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुखविंदर कौर यानी की राधे मां नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन वो त्रिशूल लिए, माथे पर टीका लगाए नजर आ रही हैं। और कहती हैं, 'ये घर हमेशा बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चलेगा।'

मालूम हो कि पहले भी यह खबरें आईं थीं कि राधे मां बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं। लेकिन इसे लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। राधे मां स्वयंभू आध्यात्मिक लीडर हैं। उनसे पहले बिग बॉस 10 में ओम स्वामी नजर आए थे और दर्शकों को घर में बहुत सा ड्रामा देखने को मिला था। जानकारी के मुताबिक राधे मां को इससे पहले भी बिग बॉस का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था। अब यह वीडियो वायरल होने के बाद यह उम्मीद की जा सकती है कि बिग बॉस 14 में राधे मां नजर आएंगी। 

ये हो सकते हैं बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट

बिग बॉस शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें टीवी से बॉलीवुड स्टार्स तक के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में टीवी की नागिन यानि निया शर्मा, रूबीना दिलाइक, निशांत सिंह मलकानी, जैस्मीन भसीन, जिया मानेक, पवित्र पुनिया, एजाज खान का नाम सामने आया है। साथ ही सिंगर जान कुमार सानू बिग बॉस-14 में आने वाले पहले कंटेस्टेंट बन चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर