TMKOC Munmun Dutta: क्या बबीता जी ने छोड़ दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा, शो से क्यों गायब हैं मुनमुन दत्ता?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में बबीता जी के रोल में नजर आने वालीं मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की अटकलें सामने आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की।

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah actress Munmun Dutta
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लंबे समय से नजर नहीं आ रहीं मुनमुन दत्ता
  • एक्ट्रेस के तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल छोड़ने की अटकलें तेज
  • इससे पहले रोशन भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस को लेकर आई थी इस तरह की खबरें

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता पिछले एक महीने से अधिक समय से सिटकॉम से गायब हैं। शो में दिखाया गया है कि वह कोलकाता के लिए रवाना हो गई हैं और जेठालाल उर्फ ​​​​दिलीप जोशी द्वारा अक्सर उसका उल्लेख किया जाता है क्योंकि वह उन्हें बहुत याद करते हैं। उनके शो से अनुपस्थित रहने के कारण उनके सिटकॉम छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

मई में अपमानजनक तरीके से जातिसूचक अपमानजनक शब्द 'भंगी' इस्तेमाल करने के लिए उनका नाम विवादों में आ गया था और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को विरोध का सामना करना पड़ा था।

अभिनेत्री ने अगले ही दिन एक माफीनामा जारी किया था, जिसमें उन्होंने साझा किया था कि उनकी बात की 'गलत व्याख्या' की गई है और यह शब्द 'किसी की भावनाओं का अपमान करने, डराने, अपमानित करने या आहत करने के इरादे से नहीं कहा गया था।' उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें 'शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी' दी गई थी।

बावजूद इसके कुछ ही दिनों में एक दलित कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी। सिटकॉम की शूटिंग पहले गुजरात में की जा रही थी, जबकि महाराष्ट्र लॉकडाउन में था, लेकिन अब जब चीजें सामान्य हो गई हैं, तो मुंबई में शूटिंग शुरू हो गई है।

शूटिंग के दौरान एक और एक्ट्रेस जो आउटडोर शूट से गायब हो गईं, वो थीं रोशन भाभी का रोल करने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल। ऐसी अफवाहें थीं कि अभिनेत्री गर्भवती है और उन्होंने शो छोड़ दिया है लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि यह बात गलती थी।

उन्होंने ईटाइम्स टीवी को बताया, 'क्या मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है? मुझे कल रात से इस तरह के बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं। कुछ यह भी पूछ रहे हैं कि क्या मैं गर्भवती हूं? सच्चाई इससे बहुत दूर है।'

उन्होंने आगे कहा, 'मेरी एड़ी में बहुत दर्द था, जिससे मेरा चलना मुश्किल हो गया था। मैं दवाओं पर थी लेकिन समस्या जल्दी कम नहीं हुई।' हालांकि, अभिनेत्री ने अब काम फिर से शुरू कर दिया है और सब कुछ ठीक लग रहा है।

अब बबीता जी का रोल करने वालीं मुनमुन दत्ता को लेकर भी इसी तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं हालांकि सच क्या है और किस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से वह गायब हैं इस बारे में फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं हालांकि कोई भी अंतिम राय बनाना जल्दबाजी होगी और यह आने वाले समय में ही पता चलेगा कि क्या मुनमुन ने शो छोड़ा है या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर