Tarak Mehta की रीटा रिपोर्टर ने क्यों दिखाए शरीर पर पड़ रहे निशान? TV की दुनिया से बाहर बहुत अलग है जिंदगी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पर रीटा रिपोर्टर के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने स्ट्रेच मार्क्स के साथ अपनी बिकनी तस्वीरें शेयर की है।

Reeta Reporter Priya Ahuja real life
तारक मेहता शो की रीटा रिपोर्टर की असल जिंदगी 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता शो की रीटा रिपोर्टर ने दिखाए स्ट्रेच मार्क्स
  • स्विमशूट में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
  • बोलीं- शरीर पर पड़ रहे निशानों पर मुझे गर्व है

मुंबई: तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर के नाम से मशहूर लड़की तो आपको याद ही होगी, उनका नाम असल जिंदगी में प्रिया आहूजा है और हाल ही में स्विमिंग सूट में अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें अपनी ढीली पड़ती मोटी त्वचा पर गर्व है लेकिन ऐसा कहने की वजह क्या है थोड़ा और जानते हैं।

दरअसल कॉमेडी शो की रिपोर्टर मां बन चुकी हैं और इसके बाद उनके शरीर पर हर महिला की तरह निशान पड़ गए हैं। बिकनी स्विमसूट में फोटोज शेयर करते हुए प्रिया आहूजा इसी के बारे में बात कर रही हैं।

Reeta Reporter Priya Ahuja real life

वह कहती हैं- यह सब स्वीकार करने के बारे में है कि आप कौन हैं और अपनी त्वचा को लेकर सहज रहें। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस प्रिया राजदा आहूजा जो रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाती हैं, वह डेढ़ वर्षीय बेटे अरदास की मां है और इसी को लेकर बात कहते हुए वह कहती हैं कि बिकनी में दिखते अपने स्ट्रेच मार्क्स से वह खुश हैं। उन्होंने सभी नए मम्मियों को प्रेरित करते हुए बॉडी पॉज़िटिविटी पर एक नोट भी शेयर किया। एक नजर उसकी कुछ तस्वीरों पर।

पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'हां, मैं सचमुच हंस रही हूं। हंसते हुए कि हां अब मैं परफेक्ट दिखने वाला शरीर नहीं हूं। मेरे पास खिंचाव के निशान हैं, मेरी त्वचा ढीली भी है, लेकिन मुझे उन सभी पर गर्व है जिन्हें मैंने जन्म दिया है! 9 महीनों के लिए यह पेट उसका घर था! मेरे शरीर ने उसकी देखभाल की।'

Tarak Mehta Reeta Reporter Priya Ahuja


अंदर और बाहर की खूबसूरती:
प्रिया ने आगे लिखा, 'और हां अब तक यह पूरी तरह से अंदर बाहर नहीं हुआ है! लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी भी सुंदर है !! सभी मम्मियों को खुश करने के लिए उन सभी महिलाओं को, जिन्होंने जन्म दिया- जिन्होंने किसी और के जीवन को अपने से ऊपर रखा।'

Tarak Mehta ka Ooltah Chashma Reeta Reporter Priya Ahuja real life

केवल मम्मी ही नहीं, प्रिया के पास एक महिला होने के नाते भी कहने को कुछ बाते हैं और इस बारे में वह लिखती है, 'उन महिलाओं को भी खुश करती है जो बच्चा नहीं चाहती हैं या जो जन्म की तैयारी कर रही हैं या जो एक होना चाहती हैं लेकिन सही समय का इंतजार कर रही हैं! ! नारीत्व की जय हो !! हमारे शरीर को चीयर्स !!' नवंबर 2019 में अपने बेटे अरदास को जन्म देने के बाद से अभिनेत्री मातृत्व अवकाश पर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर