अचानक 'सिया के राम' की कैकई ने क्यों छोड़ी टीवी इंडस्ट्री? ग्रुषा कपूर ने बताई अलविदा कहने की वजह!

ग्रुशा कपूर एक अभिनेत्री हैं जो टेलीविजन, फिल्मों और वेब शो का भी हिस्सा रही हैं। लेकिन सिया के राम में कैकेयी की भूमिका निभाने के बाद, उन्होंने टेलीविजन उद्योग को अलविदा कह दिया था।

Grusha Kapoor
ग्रुषा कपूर 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस ग्रुषा कपूर ने काफी समय से टीवी की दुनिया से बना रखी है दूरी
  • 'सिया के राम' में कैकई के रोल में नजर आई थी अभिनेत्री
  • बताई टीवी सीरियल में काम करने की परेशानियों-सीमाएं और छोड़ने की वजह

मुंबई: सीरियल सिया के राम में कैकई का रोल करने वालीं ग्रुषा कपूर ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ेन की वजह का खुलासा करते हुए कहा, वेब सीरीज व फिल्में करने के बाद, मुझे महसूस हुआ कि ये मंच टीवी की तुलना में अधिक मज़ेदार हैं। एक टीवी शो के लिए हम एक दिन में 10-12 सीन की शूटिंग करते थे, यहां हम केवल 2 सीन शूट करते हैं और पोस्ट करते हैं कि सभी को बहुत कम का प्यार लगता है! साथ ही आजकल टीवी शो के विषय इतने समान हैं कि एक अभिनेता के रूप में, मुझे कुछ भी करने का मन नहीं है। एक ठेठ पारिवारिक नाटक है और सब कुछ उसी के इर्द-गिर्द घूमता है। इसके अलावा, टीवी के 6 महीने करके मैं जितना पैसा कमाऊंगी, 20 दिनों के लिए एक फिल्म करके पा सकती हूं।

एक्ट्रेस उस समय को याद करती है जब वह 24 साल की थी, शो 'ए दिल है मुश्किल' में उन्होंने सास का किरदार निभाया था और उसकी बहू उससे एक साल बड़ी थी! लेकिन एक थिएटर कलाकार के रूप में, वह ऐसे किरदार निभाने से नहीं डरतीं।

वह कहती हैं कि उन्होंने राकेश बेदी जैसे अभिनेताओं के साथ टेलीविजन का सुनहरा दौर देखा है और उन्हें खुशी है कि वह उस दौर का हिस्सा थीं। 4-5 साल से उन्हें टीवी पर एक भी शो में नहीं देखा गया है।

ईटाइम्स के अनुसार अभिनेत्री ने कहा, 'मैंने सोशल मीडिया पर देखा कि एक शो में एक लड़की सूटकेस में बंद हो जाती है और फिर सूटकेस को एक नदी में फेंक दिया जाता है। जबकि एक और शो था जहां एक मक्खी बन जाता है। हम किस तरह का कंटेंट दे रहे हैं? पहले हमें शो से बहुत कुछ सीखने को मिला, जो शूट किए गए थे, लेकिन अब सब बदल गया है। बेशक टेलीविजन के दर्शक भी बदल गए हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर