जब Jackie Shroff के बीमार पिता की निकल जाती थी चमड़ी, दोस्त Sunil Shetty ने दे दिया था अपना घर

Jackie Shroff and Suniel Shetty Friendship: जैकी श्रॉफ ने अपने पिता से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा शेयर किया था जोकि उनकी सुनील शेट्टी के साथ दोस्ती की यादों से जुड़ा है।

jackie shroff and suniel shetty
जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जैकी श्रॉफ ने केबीसी में बताया था पिता की बीमारी के समय का किस्सा
  • पेनिसिलिन रिएक्शन के बाद अपने आप निकल जाती थी चमड़ी
  • मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी ने दे दिया था अपना घर

मुंबई: अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी की दोस्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित फ्रेंडशिफ में से एक है और कई बार इसकी मिसाल भी देखने को मिली है। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 के दौरान एक मौका आया था जब एक बार फिर इन दोनों फिल्मी कलाकारों के किस्से चर्चा में आ गए। जैकी और सुनील शानदार शुक्रवार एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर केबीसी 13 में नजर आए थे। दोनों लगभग 50 वर्षों से बहुत अच्छे दोस्त हैं, और उन्होंने शो में अपने बॉन्ड के बारे में बात की, जिसमें यह भी शामिल है कि कैसे उन्होंने मुश्किल समय की परिस्थितियों के दौरान एक-दूसरे का साथ दिया।

सुनील ने मेजबान अमिताभ बच्चन को बताया कि कैसे वह और अन्य बच्चे जैकी की पूजा करते थे और जैकी लोगों को सुनील शेट्टी के स्टोर की तरफ आकर्षित करने के लिए उसके  बाहर बैठते और घूमते रहते थे।

इसके बाद जैकी ने खुलासा किया कि कैसे सुनील ने उनके पिता, काकुभाई हरिभाई श्रॉफ की बीमारी के समय मदद की। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा, 'मेरे डैडी को जब पेनिसिलिन का रिएक्शन हो गया था और उनकी चमड़ी निकल जाती थी, तो घर में बहुत लोग छोटे काम में परिस्थिति संभाल नहीं सकते थे। सुनील ने अपना घर दे दिया था। बोले कि पापा को यहां रखो। तो मीरामार की जह है जहां शो की शूटिंग हो रही है, डैडी को यहां रखा मैंने। 10-15 दिन इनके घर मीरामार में, सुनील वो घर खाली करके बोले वहां रहने जाओ। तो हमारी बहुत बॉन्डिंग है।'

एपिसोड के दौरान दिखाए गए एक प्री-रिकॉर्डेड इंटरव्यू में, सुनील ने यह भी खुलासा किया था कि कैसे जैकी श्रॉफ ने एक बार मां का जिक्र करते हुए एक 'खूबसूरत' विचार साझा किया था कि जब कोई पैसा और सफलता पाता है तो जीवन कैसे बदल जाता है। सुनील ने कहा था, 'बहुत ख़ूबसूरत बात दादा ने कही थी, जब एक कमरे के खोली में था और मां ख़ासती भी थी, तो पता चल जाता था कि मां खांस रही है। और जब सफलता मिलने के बाद बड़े घर में गए तो अपने अलग कमरे में रहने के दौरान मां कब गुजर गई, पता भी नहीं चला।' जैकी की मां रीता श्रॉफ का साल 2014 में एक स्ट्रोक से निधन हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर