उर्मिला मातोंडकर ने रंगीला फिल्म के इस हिट गाने में पहनी थी जैकी श्रॉफ की गंजी, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये मजेदार किस्‍सा

Urmila Matondkar Funny Incident: उर्मिला मातोंडकर ने एक शो में मौजूदगी के दौरान अपनी फिल्म रंगीला के पुराने किस्‍सों को याद किया। इस दौरान उन्‍होंने मूवी के एक गाने से संबंधित मजेदार किस्‍सा सुनाया।

Urmila Matondkar, film Rangeela
Urmila Matondkar 

मुख्य बातें

  • रंगीला के तन्‍हा तन्‍हा गाने से जुड़ा हुआ है किस्‍सा
  • उर्मिला मातोंडकर को जैकी श्रॉफ ने दी थी अपनी गंजी
  • शुरुआत में गंजी पहनने को लेकर उर्मिला में थी हिचक

Urmila Matondkar reveals secret of film Rangeela: उर्मिला मातोंडकर की हिट फिल्म रंगीला का तन्हा तन्हा गाना तो आपको याद ही होगा। जिसमें उर्मीला समुद्र तट के किनारे सफेद गंजी पहने दौड़ती नजर आती हैं। इस गाने में उर्मिला व्‍हाइट ड्रेस में बेहद हॉट नजर आती हैं, लेकिन क्‍या आपको पता है इसे लेकर एक मजेदार किस्‍सा जुड़ा हुआ है। दरअसल ये आउटफिट कोई लॉन्‍ग ड्रेस नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ की गंजी यानि बनियान है। इस बात का खुलासा अदाकारा ने खुद एक शो के दौरान किया। 

जी कॉमेडी शो में बतौर गेस्‍ट शामिल होने पहुंची उर्मिला ने बीती बातों को याद करते हुए रंगीला के गाने का मजेदार किस्‍सा शेयर किया। उन्‍होंने कहा, "कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने तन्हा तन्हा गीत के लिए जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी। सच कहूं तो यह मजेदार था। जब हमें वेशभूषा के बारे में बताया जा रहा था तब जैकी ने मुझे उसकी गंजी पहनने के लिए कहा। मैं थोड़ा आशंकित थी, लेकिन मैंने इसे ले लिया और सब कुछ भगवान के हाथ में छोड़ दिया। मगर मुझे इसके लिए काफी काम्‍प्लिमेंट मिले, इसलिए यह मेरे लिए अच्छा रहा। ”

बता दें कि रंगीला का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। एआर रहमान ने इस मूवी का संगीत दिया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ था। फिल्म की रिलीज के बाद उर्मिला लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई थीं। उनके करियर में इस फिल्म की अहम भूमिका रही है। 

आमिर को लिखा था खत 

उर्मिला ने अपने पुराने किस्‍सों को शेयर करते हुए यह भी कहा कि जब उन्होंने आमिर खान को फिल्म में अभिनय करते देखा, तो वह इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने उन्हें एक तारीफों से भरा पत्र भेजा था। उस वक्‍त मैं रंगीला के लिए डबिंग कर रही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर