Tarak Mehta के कलाकारों को एक एपिसोड के लिए मिलते हैं इतने पैसे, जानिए किसकी कितनी है संपत्ति

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah actors earning: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। जानिए कार्यक्रम के एक एपिसोड में किस कलाकार को मिलते हैं कितने पैसे।

Who gets how much money in Tarak Mehta ka Ulta Chashma
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किसको मिलते हैं कितने पैसे 

मुख्य बातें

  • टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 10 साल से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा टीवी शो
  • जेठालाल और दयाबेन से एकमेव सेकेटरी भिडे तक, जानिए किसकी कितनी है कमाई

मुंबई: टीवी पर आने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 10 साल पूरे कर चुका है। हर्षद जोशी, धर्मेश मेहता, धीरज पलशेकर, मालव सुरेश राजदा द्वारा निर्देशित शो में कई आयु वर्ग के लोगों के बीच लोकप्रिय है। COVID-19 लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग बंद हो गई थी लेकिन अब इसे दोबारा शुरु किया गया है और दर्शक वापस अपने पसंदीदा किरदारों को टीवी स्क्रीन पर देखने को लेकर उत्साहित हैं।

अक्सर कई फैंस में यह जानने की इच्छा भी होती है कि उनके पसंदीदा शो के कलाकारों को उनके काम के लिए कितने पैसे मिलते हैं। उनकी संपत्ति को लेकर कई खबरें भी वायरल होती हैं। आइए मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर आपको बताते हैं कि तारक मेहता शो का कौन सा कलाकार कितने पैसे कमाता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रति एपिसोड अभिनेताओं की कमाई पर एक नजर:

दिशा वकानी (​दयाबेन): दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अदाकारा हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 37 करोड़ रुपए है।

दिलीप जोशी (​​जेठालाल): दयाबेन के पति, जेठालाल अका दिलीप जोशी भी इस शो में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले अभिनेता हैं। खबरों के अनुसार उन्हें प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपए मिलते हैं।

अमित भट्ट (जेठालाल के पिता ​​चंपक लाल): उनकी नेटवर्थ को लेकर तो ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन कई वेबसाइटों के अनुसार उन्हें प्रति एपिसोड 70,000-80,000 रुपए मिलते हैं।

शैलेश लोढ़ा (​​तारक मेहता): अभिनेता की कुल संपत्ति $ 1 मिलियन है जोकि रुपए में 7 करोड़ बैठती है।

मुनमुन दत्ता (​​बबीता जी): बबिता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन को प्रति एपिसोड 35 हजार से 50 हजार रुपए मिलते हैं।

मंदार चंदवाडकर (​आत्‍माराम भिड़े): गोकुलधाम सोसाएटी के एकमेव सेकेटरी प्रति एपिसोड 80,000 रुपए कमाते हैं।

गौरतलब है कि गर्भावस्था के दौरान छुट्टी पर चल रहीं दिशा वकानी को देखने का दर्शकों को बंसब्री से इंतजार है। दिशा बीते काफी समय से शो में नजर नहीं आई हैं लेकिन ऐसी खबरें हैं कि जल्द दिशा वकानी शो में वापसी करने वाली हैं, इससे पहले वीडियो कॉल के सीन में दयाबेन को शो में दिखाया गया था।

अगली खबर